Rohit Sharma: 'हाथी चाहे धूल में सना हो.. जंजीरों में भी बांध दो...', नवजोत सिद्धू ने रोहित शर्मा को बताया 'नगीना'
Advertisement
trendingNow12181203

Rohit Sharma: 'हाथी चाहे धूल में सना हो.. जंजीरों में भी बांध दो...', नवजोत सिद्धू ने रोहित शर्मा को बताया 'नगीना'

करीब एक दशक बाद आईपीएल 2024 से क्रिकेट कमेंट्री में वापसी कर चुके पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने रोहित शर्मा को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने रोहित शर्मा को मुंबई इंडियंस का 'नगीना' बताया है.

Rohit Sharma: 'हाथी चाहे धूल में सना हो.. जंजीरों में भी बांध दो...', नवजोत सिद्धू ने रोहित शर्मा को बताया 'नगीना'

Navjot Singh Sidhu: मुंबई इंडियंस की आईपीएल 2024 में शुरुआत बेहद ख़राब रही है. नए कप्तान हार्दिक पांड्या की कप्तानी में मुंबई ने अपने शुरुआत दोनों मैचों में हार झेली. सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में तो हद ही हो गई जब मुंबई के गेंदबाजों की जमकर धुनाई हुई और विपक्षी टीम ने आईपीएल इतिहास का सबसे बड़ा टोटल बोर्ड पर लगा दिया. इसके बाद हार्दिक पांड्या की कप्तानी पर सवाल खड़े होने लगे. हार्दिक को आईपीएल 2024 के लिए हुए मिनी ऑक्शन से पहले ही मुंबई का कप्तान बना दिया गया था, जिसके बाद रोहित शर्मा के फैंस और मुंबई इंडियंस के फैंस में काफी नारजगी भी देखी गई थी. इतना ही नहीं हार्दिक पांड्या जब आईपीएल 2024 का पहला मैच खेलने उतरे तो स्टैंड्स में बैठे दर्शकों ने उनके खिलाफ हूटिंग भी की और रोहित-रोहित के नारे भी लगाए. अब आईपीएल 2024 में कमेंट्री कर रहे नवजोत सिंह सिद्धू ने रोहित शर्मा को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है.

नवजोत सिद्धू ने शेयर किया पोस्ट

मशहूर कमेंटेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर रोहित शर्मा का एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देख रोहित शर्मा के फैंस का सीना चौड़ा हो जाएगा. इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'हाथी चाहे धूल में सना हो फिर भी  सम्मानित होगा. कूकर को सोने की ज़ंज़ीरो में भी बांध दो सम्मानित नहीं होता.' सिद्धू के इस वीडियो पर यूजर्स काफी कमेंट्स कर रहे हैं.

शानदार फॉर्म में रोहित

रोहित शर्मा आईपीएल 2024 के शुरुआती दो मुकाबलों में शानदार लय में नजर आए हैं. उन्होंने गुजरात टाइटंस के खिलाफ पहले मैच में 29 गेंदों का सामना करते हुए 43 रन की शानदार पारी खेली थी. उन्होंने इस दौरान 7 चौके और 1 छक्का भी ठोका. वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ रिकॉर्ड टारगेट का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस को रोहित ने ईशान किशन के साथ मिलकर बेहतरीन ओपनिंग दिलाई थी. रोहित ने सिर्फ 12 गेंदों एक सामना करते हुए 26 रन ठोक दिए थे, जिसमें 1 चौका और 3 छक्के शामिल थे.

अगला मैच राजस्थान से

मुंबई इंडियंस की टीम अगले मैच में राजस्थान रॉयल्स से भिड़ेगी. बड़ी बात यह है कि मुंबई की टीम इस सीजन में अपना पहला मैच घर में खेलती नजर आएगी. राजस्थान से यह मैच 1 अप्रैल को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होना है. मुंबई की टीम इस मुकाबले में जीत के साथ टूर्नामेंट में वापसी करने के इरादे से खेलने उतरेगी. मुंबई का अपने होम ग्राउंड पर जबरदस्त रिकॉर्ड रहा है. मुंबई ने इस मैदान पर 78 आईपीएल मैच खेले हैं, जिसमें 49 बार जीत मिली है. जबकि सिर्फ 29 मैच में हार झेलनी पड़ी है. इस  मैदान पर मुंबई का जीत प्रतिशत 60% का रहा है.

Trending news