IPL 2024: LSG के लिए आई बुरी खबर, मयंक यादव की चोट पर कोच जस्टिन लैंगर ने दिया बड़ा अपडेट
Advertisement
trendingNow12235146

IPL 2024: LSG के लिए आई बुरी खबर, मयंक यादव की चोट पर कोच जस्टिन लैंगर ने दिया बड़ा अपडेट

IPL 2024: लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के तेज गेंदबाज मयंक यादव चोट के कारण बचे हुए आईपीएल 2024 लीग मैचों से बाहर हो चुके हैं. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ IPL मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में टीम के हेड कोच जस्टिन लैंगर ने साफ किया कि मयंक यादव अब IPL 2024 में लीग चरण के किसी भी मैच में नहीं खेल पाएंगे.

IPL 2024: LSG के लिए आई बुरी खबर, मयंक यादव की चोट पर कोच जस्टिन लैंगर ने दिया बड़ा अपडेट

Mayank Yadav News: लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है. गेंदबाजी में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के सबसे बड़े हथियार मयंक यादव की चोट को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है. लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के तेज गेंदबाज मयंक यादव चोट के कारण बचे हुए आईपीएल 2024 लीग मैचों से बाहर हो चुके हैं. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ IPL मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में टीम के हेड कोच जस्टिन लैंगर ने साफ किया कि मयंक यादव अब IPL 2024 में लीग चरण के किसी भी मैच में नहीं खेल पाएंगे.

LSG के लिए आई बुरी खबर

लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के हेड कोच जस्टिन लैंगर ने इसके अलावा यह भी कहा कि वो उम्मीद करते हैं कि मयंक यादव IPL प्लेऑफ मुकाबलों के लिए वापसी करें, लेकिन वास्तव में उनके लिए वापस आकर खेलना बेहद मुश्किल है. जस्टिन लैंगर ने कहा, 'मयंक यादव का स्कैन कराया गया और उन्हें उसी जगह टियर हुआ है जहां पिछली बार हुआ था. यह काफी दुर्भाग्यपूर्ण है, क्योंकि हम देख चुके हैं कि वह क्या प्रभाव डाल सकते हैं. उनका रिहैब अच्छा हुआ था और पिछले मैच से पहले उन्हें बिल्कुल भी दर्द नहीं था, इसलिए यह उनके लिए बहुत दुखद है.'

मयंक यादव की चोट पर कोच ने दिया बड़ा अपडेट

जस्टिन लैंगर ने कहा, 'यह लखनऊ सुपर जायंट्स टीम के लिए निराशाजनक है कि वह शेष टूर्नामेंट नहीं खेल पाएंगे. हम प्रार्थना करेंगे कि वह प्लेऑफ मुकाबलों में खेल सकें, लेकिन वास्तविकता में उनके लिए वापस आकर टूर्नामेंट के अंत में खेल पाना काफी मुश्किल होगा. उसने बुमराह से भी बात की थी जिसने उसे समझाया कि चोटें तेज गेंदबाज के कैरियर का हिस्सा होती हैं.' बीते मंगलवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ हुए मैच में मयंक यादव ने लगभग तीन सप्ताह बाद वापसी की थी और फिर 3.1 ओवर फेंकने के बाद उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा था. 

रफ्तार से मचाई थी सनसनी

आईपीएल के इस सीजन में मयंक यादव ने लगातार दो मैचों में सनसनी मचाई थी और फिर पेट की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण मैदान से दूर हो गए थे. मयंक यादव ने आईपीएल के अपने शुरुआती मैचों में 156.7 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से गेंदबाजी की और लगातार दो मैचों में मैन ऑफ द मैच रहे. वह अपने तीसरे मैच में चोटिल होने के बाद चार सप्ताह के लिए खेल से दूर हो गए. फिटनेस टेस्ट पास करने के बाद उन्होंने मंगलवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ वापसी की, लेकिन 3.1 ओवर फेंकने के बाद उन्हें डगआउट में वापस जाना पड़ा. उन्होंने इस दौरान 31 रन दिए.

4 मैचों में झटके 7 विकेट

मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत हासिल करने के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल ने कहा था, 'पिछले मैच में साइड पेन के कारण बाहर थे ना कि साइड स्ट्रेन के चलते. मुंबई इंडियंस के खिलाफ चौथे ओवर की पहली गेंद फेंकने के बाद भी उसने वही बोला कि थोड़ा दुख रहा है. मैंने कहा कि बाहर चले जाओ और पांच गेंदों के लिए खतरा मत लो. वह युवा हैं और हमारे लिए काफी अहम है तो हमें उसकी देखभाल करनी होगी.' मयंक यादव ने इस बार आईपीएल 2024 में चार मैचों में सात विकेट चटकाए हैं, लेकिन दो मैचों में वह अपने चार ओवर का कोटा भी पूरा नहीं कर सके.

Trending news