Video: 4,4,6,4... डु प्लेसिस के तूफान में उड़े जोशुआ लिटिल, चौके-छक्कों की बौछार कर मचाई तबाही
Advertisement
trendingNow12235287

Video: 4,4,6,4... डु प्लेसिस के तूफान में उड़े जोशुआ लिटिल, चौके-छक्कों की बौछार कर मचाई तबाही

Faf Du Plessis Video: फाफ डु प्लेसिस का रौद्र रूप देखने को मिला. फाफ डु प्लेसिस ने अपने तूफान में गुजरात टाइटंस (GT) के तेज गेंदबाज जोशुआ लिटिल को उड़ाकर रख दिया. फाफ डु प्लेसिस के हाथों ये भयंकर पिटाई जोशुआ लिटिल को लंबे समय तक याद रहेगी.

Video: 4,4,6,4... डु प्लेसिस के तूफान में उड़े जोशुआ लिटिल, चौके-छक्कों की बौछार कर मचाई तबाही

IPL 2024, RCB vs GT: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने शनिवार को खेले गए IPL मैच में गुजरात टाइटंस को 4 विकेट से हरा दिया. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात टाइटंस (GT) की टीम को 19.3 ओवर में 147 रन पर ढेर कर दिया. जवाब में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने 38 गेंद बाकी रहते ही 4 विकेट से मैच जीत लिया. इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने फैंस को रोमांचित कर दिया. फाफ डु प्लेसिस का रौद्र रूप देखने को मिला. फाफ डु प्लेसिस ने अपने तूफान में गुजरात टाइटंस (GT) के तेज गेंदबाज जोशुआ लिटिल को उड़ाकर रख दिया. फाफ डु प्लेसिस के हाथों ये भयंकर पिटाई जोशुआ लिटिल को लंबे समय तक याद रहेगी.

डु प्लेसिस के तूफान में उड़े जोशुआ लिटिल

हुआ यूं कि गुजरात टाइटंस (GT) के 148 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के ओपनरों ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करना शुरू कर दी. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) की पारी के दूसरे ओवर में गुजरात टाइटंस (GT) के कप्तान शुभमन गिल ने तेज गेंदबाज जोशुआ लिटिल को विराट कोहली और फाफ डु प्लेसिस के सामने गेंदबाजी के लिए उतार दिया. फाफ डु प्लेसिस ने जोशुआ लिटिल की धज्जियां उड़ाते हुए इस ओवर में 4,4,6,2,4 रन कूट डाले. फाफ डु प्लेसिस ने इस तरह जोशुआ लिटिल के इस ओवर में कुल 20 रन बटोर लिए. सोशल मीडिया पर फाफ डु प्लेसिस के हाथों जोशुआ लिटिल की धुनाई का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. 

डु प्लेसिस ने 23 गेंदों में 64 रन ठोके  

फाफ डु प्लेसिस ने 23 गेंदों में ही 64 रन ठोक डाले. फाफ डु प्लेसिस ने अपनी पारी में 10 चौके और 3 छक्के उड़ाए. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) की टीम ने 5.4 ओवर में ही 92 रन बोर्ड पर लगा दिए थे. मजे की बात ये रही कि छठे ओवर की पांचवीं गेंद पर जोशुआ लिटिल ने ही फाफ डु प्लेसिस को अपना शिकार बनाया. जोशुआ लिटिल ने इस तरह अपना बदला भी ले लिया. जोशुआ लिटिल ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के खिलाफ 4 ओवरों की गेंदबाजी में 45 रन लुटाकर 4 विकेट झटके. जोशुआ लिटिल ने फाफ डु प्लेसिस (64), रजत पाटीदार (2), ग्लेन मैक्सवेल (4) और कैमरन ग्रीन (1) को आउट किया था. 

बेंगलुरु ने गुजरात को हराया 

बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने अपने गेंदबाजों के अनुशासित प्रदर्शन के बाद कप्तान फाफ डु प्लेसी के अर्धशतक की मदद से गुजरात टाइटंस को चार विकेट से हरा दिया. डु प्लेसी ने 23 गेंदों में 10 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 64 रन बनाए जबकि विराट कोहली ने 27 गेंदों में 2 चौकों और 4 छक्कों के साथ 42 रनों की पारी खेली. दोनों ने पहले विकेट के लिए 35 गेंदों में 92 रन जोड़े. अपनी गलतियों के कारण हालांकि एक बार आरसीबी 148 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए लड़खड़ा गई थी. इस जीत से आरसीबी 11 मैचों में आठ अंक के साथ सातवें स्थान पर है और तकनीकी तौर पर प्लेऑफ की दौड़ से बाहर नहीं हुई है.

Trending news