2024 खत्‍म होने से पहले बनेंगे करोड़पति, इस मूलांक वालों पर रहेगी शनि की विशेष कृपा
Advertisement
trendingNow12251524

2024 खत्‍म होने से पहले बनेंगे करोड़पति, इस मूलांक वालों पर रहेगी शनि की विशेष कृपा

Lucky Number 2024: साल 2024 शनि का साल है और इस साल वे एक खास मूलांक वाले जातकों पर विशेष मेहरबान रहने वाले हैं. इन लोगों को साल 2024 खत्‍म होने से पहले अपार धन और ऊंचा पद मिल सकता है. 

2024 खत्‍म होने से पहले बनेंगे करोड़पति, इस मूलांक वालों पर रहेगी शनि की विशेष कृपा

Nuumerology 2024: अंक शास्‍त्र में जन्‍मतिथि के अंकों के आधार पर मूलांक निकाला जाता है और उससे भविष्‍य बताया जाता है. न्‍यूमेरालॉजी के अनुसार देखें तो साल 2024 शनि का साल है क्‍योंकि 2024 के सभी अंकों को जोड़ने पर 8 बनता है. 8 शनि का नंबर है. इसलिए साल 2024 के पूरे 365 दिन शनि का प्रभाव रहेगा. साल 2024 के कुछ महीने गुजर चुके हैं और 7 महीने बाकी हैं. ये 7 महीने एक खास मूलांक के जातकों के लिए तकदीर बदलने वाले साबित हो जाते हैं. 

मूलांक 8 वालों की बदलेगी तकदीर 

जिन लोगों का जन्‍म किसी भी महीने की 8, 17 या 26 तारीख को हुआ है, उनका मूलांक 8 होगा. साल 2024 मूलांक 8 के जातकों के लिए विशेष रहेगा. इन लोगों को साल खत्‍म होने से पहले विशेष लाभ मिल सकता है. इन जातकों के लिए साल 2024 बहुत शुभ रहने वाले हैं. इन लोगों को अचानक धन लाभ हो सकता है. करियर-व्‍यापार में बड़ी तरक्‍की मिल सकती है. 

सफलता चूमेगी कदम 

मूलांक 8 के जातकों को साल 2024 में बड़ी सफलता मिलने वाली है. इन लोगों पर शनि की विशेष कृपा रहेगी. मनपसंद नौकरी मिल सकती है. बेरोजगारों को रोजगार मिलेगा. आपको नौकरी-व्‍यापार से जुड़ा कोई महत्‍वपूर्ण निर्णय लेना पड़ सकता है और उससे आपको लाभ ही होगा. प्रमोशन मिलेगा. अटका धन मिलेगा. आर्थिक स्थिति में उछाल आएगा. निवेश से लाभ होगा. समाज में मान-सम्‍मान बढ़ेगा. आप नया घर, गाड़ी खरीद सकते हैं. 

निजी जीवन भी रहेगा शानदार 

वहीं मूलांक 8 के जातकों का निजी जीवन भी अच्‍छा रहेगा. शादीशुदा लोगों को दांपत्‍य सुख मिलेगा. घर में खुशियां रहेंगी. आप आनंददायक समय बिताएंगे. परिवारसहित यात्रा पर जा सकते हैं. जरूरतमंदों की मदद करेंगे. लोग आपसे प्रभावित होंगे. आपको भौतिक सुखों की प्राप्ति हो सकती है.  माता- पिता का सहयोग मिलेगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news