Advertisement
trendingPhotos1918434
photoDetails1hindi

Hema Malini की बर्थडे पार्टी में सबसे खूबसूरत बनकर पहुंचीं रेखा, सभी हसीनाओं पर पड़ गईं भारी

Hema Malini Birthday Party: बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने अपने 75वें बर्थडे पर शानदार पार्टी रखी. इस खास मौके पर बॉलीवुड की सारी हस्तियां पहुंची और ड्रीम गर्ल को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. लेकिन इस मौके पर एक हसीना जैसे ही कैमरे के सामने आई तो सारी लाइमलाइट चुराकर ले गई. ये हसीना कोई और नहीं 69 साल की रेखा (Rekha) हैं. तस्वीरों में देखिए इस पार्टी में रेखा किस अंदाज में पहुंचीं और कैमरे के सामने किस तरह के पोज दिए.

 

हैवी सीक्वेंस वर्क

1/5
हैवी सीक्वेंस वर्क

इस खास मौके पर रेखा क्रीम कलर की हैवी सीक्वेंस वर्क की साड़ी पहनकर पहुंचीं. रेखा जैसे ही रेड कार्पेट पर आईं तो उनके लुक को देखकर पैपराजी कैमरे में उन्हें कैद करने लगे.

 

क्रीम कलर की साड़ी

2/5
क्रीम कलर की साड़ी

रेखा की ये साड़ी क्रीम कलर की हैवी सीक्वेंस वर्क की और गोल्डन कलर के धागे से कामदार चौड़े बॉर्डर की है. इस साड़ी का बॉर्डर इतना चौड़ा और हैवी है कि वो रेखा की इस साड़ी के लुक को और भी ज्यादा अट्रैक्टिव बना रहा है.

पोटली वाला पर्स

3/5
पोटली वाला पर्स

रेखा ने इस साड़ी से मैचिंग करता हुआ पोटली वाला पर्स कैरी किया. इसके साथ ही हाथ में हैवी बैंगल पहने नजर आईं. इसके अलावा एक्ट्रेस मरून कलर की लिपस्टिक लगाए दिखीं.

 

ऐसे पूरा किया लुक

4/5
ऐसे पूरा किया लुक

अपने लुक को पूरा करने के लिए रेखा ने कान में हैवी झुमके वाली इयररिंग्स, बालों का जूड़ा बनाकर उस पर गजरा और मांग में सिंदूर लगाए दिखीं. रेखा ने साड़ी का पल्लू संभालते हुए कैमरे के सामने जमकर पोज दिए. 

विद्या बालन संग दिए पोज

5/5
विद्या बालन संग दिए पोज

रेखा ने इस मौके पर विद्या बालन के साथ जमकर कैमरे के सामने पोज दिए. इस फोटो में रेखा और विद्या दोनों मुस्कुराते हुए बेहद खूबसूरत लगीं. आपको बता दें, रेखा हमेशा इस तरह की हैवी सीक्वेंस वर्क की साड़ी पहने नजर आती है. उनके लुक के चर्चे दूर-दूर तक रहते हैं और साड़ी ज्यादातर कांजीवरम ही पहनती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़