Advertisement
trendingPhotos2002978
photoDetails1hindi

Raviwar Ke Upay: रविवार के दिन इन 5 चीजों का दान माना जाता है शुभ, जाग जाएगी सोई किस्मत!

रविवार का दिन भगवान सूर्य देव का दिन होता है. इस दिन भगवान सूर्य को जल दिया जाता है. पूरे मन से पूजा-पाठ करने से सभी मनोकामनाएं पूरी हो जाएंगी. अगर आप चाहते हैं कि आपकी सोई किस्मत जाग उठे तो आपको रविवार को कुछ चीजों का दान देना चाहिए. ऐसा करने से आपको सफलता ही सफलता मिलती है.

 

गुड़

1/5
गुड़

रविवार के दिन गुड़, दूध, चावल और कपड़ों का दान बेहद शुभ माना जाता है. इसके दान को करने से जीवन के सभी कष्टों से आपको मुक्ति मिलती है और आपका जीवन सुखों से भर जाता है.

 

गुड़ और चावल

2/5
गुड़ और चावल

अगर रविवार के दिन आप बहते हुए जल में गुड़ और चावल प्रवाहित करते हैं तो ये भी काफी शुभ माना जाता है. ऐसा करने से सूर्य देव की कृपा हमेशा बनी रहती है.

 

गेहूं का दान

3/5
गेहूं का दान

रविवार के दिन गेहूं का दान करना भी बेहद ही शुभ माना जाता है इसलिए आपको हर रविवार को इसका दान करना ही चाहिए ताकि जरूरतमंद लोगों को खाना मिल सके.

 

माथे पर लाल चंदन

4/5
माथे पर लाल चंदन

रविवार के दिन जब भी आप घर से बाहर निकलें तो माथे पर लाल चंदन जरूर लगाएं. इसे लगाने से सारे बिगड़े काम बनते हैं और आपको राहत मिलती है. काम में आ रही सारी रुकावटें भी दूर हो जाती हैं.

तांबा

5/5
तांबा

इस दिन आपको तांबे का दान करना चाहिए. इसका दान भी काफी शुभ माना जाता है और जो भी आपके कष्ट हैं सभी को भगवान दूर कर देते हैं. आपको नहाकर सूर्य देव को जल भी आपको देना चाहिए.

ट्रेन्डिंग फोटोज़