Advertisement
trendingPhotos2017842
photoDetails1hindi

'खो गए हम कहां' की स्पेशल स्क्रीनिंग में एक साथ पहुंचे अनन्या-आदित्य, एक्ट्रेस ने मिनी स्कर्ट में बढ़ाया इंटरनेट का पारा

आदित्य रॉय कपूर रुमर्ड गर्लफ्रेंड अनन्या पांडे को उनकी आने वाली फिल्म 'खो गए हम कहां' के लिए सपोर्ट करने आए. फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान दोनों एक साथ आए. दोनों को एक ही कार से उतरते हुए देखा गया, जिसने सभी का ध्यान खींचा.

अनन्या पांडे को सपोर्ट करने पहुंचे आदित्य रॉय कपूर

1/6
अनन्या पांडे को सपोर्ट करने पहुंचे आदित्य रॉय कपूर

आदित्य रॉय कपूर अपनी रुमर्ड गर्लफ्रेंड अनन्या पांडे को सपोर्ट करने के लिए उनके साथ फिल्म 'खो गए हम कहां' की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचे. इस  फिल्म में पांडे के साथ सिद्धांत चतुवेर्दी और आदर्श गौरव भी हैं. फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर ने एक साथ एंट्री ली. इसके बाद दोनों के अफेयर की खबरों ने और जोर पकड़ लिया है.

एक ही कार से उतरे आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे

2/6
एक ही कार से उतरे आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे

अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव की आने वाली फिल्म 'खो गए हम कहां' की स्क्रीनिंग मुंबई में एक्सेल एंटरटेनमेंट के ऑफिस में रखी गई. इस मौके पर सिद्धांत, आदर्श, अनन्या के अलावा आदित्य रॉय कपूर, शनाया कपूर, सुहाना खान और ओरी सहित कई सितारे उपस्थित थे. इन सबके बीच सबका ध्यान अनन्या और आदित्य पर रहा, जो एक ही कार से उतर कर स्क्रीनिंग के लिए पहुंचे थे.

कैजुअल लुक में पहुंचे आदित्य रॉय कपूर

3/6
कैजुअल लुक में पहुंचे आदित्य रॉय कपूर

आदित्य रॉय कपूर फिल्म की स्क्रीनिंग में कैजुअल लुक में पहुंचे. उन्होंने ब्लू डेनिम के साथ चेक की शर्ट पहनी थी. उन्होंने सिर पर कैप भी लगाई हुई थी. वहीं, अनन्या पांडे ने शानदार क्रॉप टी, मिनी स्कर्ट और एक बड़े ब्लेजर के साथ इंटरनेट का पारा बढ़ाया.

सिंपल और ग्लैमरस नजर आईं अनन्या पांडे

4/6
सिंपल और ग्लैमरस नजर आईं अनन्या पांडे

अनन्या पांडे ने सामने बंधी हुई एक सफेद टी, डेनिम डिजाइन वाली एक काली मिनी स्कर्ट, एक नॉच लैपल ब्लेजर पहना हुआ था. अनन्या ने पैरों में पराडा ब्रांड की स्लिप-ऑन पहनी थी. सटल मेकअप और खुले बालों में अनन्या बिना किसी एक्सेसरीज के काफी सिंपल और ग्लैमरस नजर आईं.

डेटिंग अफवाहों ने सोशल मीडिया पर बढ़ाई हलचल

5/6
डेटिंग अफवाहों ने सोशल मीडिया पर बढ़ाई हलचल

आदित्य और अनन्या की डेटिंग अफवाहों ने सोशल मीडिया पर जोरदार हलचल पैदा कर दी है. हाल ही में करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण 8' में दोनों अलग-अलग दिखाई देने के बाद भी अफवाहों की लगभग पुष्टि हो गई थी. दोनों ने एक-दूसरे को लेकर शो के दौरान कुछ ऐसे कमेंट किए थे, जिसके बाद फैन्स का शक यकीन में बदलने लगा.

26 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म

6/6
26 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म

अब अनन्या पांडे की फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में एक्ट्रेस की आदित्य के साथ एंट्री ने इसे और मजबूत कर दिया है. फिल्म 'खो गए हम कहां' का प्रीमियर 26 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर होने वाला है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़