लंदन की बस में केरल टूरिज्म का विज्ञापन, लोगों ने Video देखा तो दिए ऐसे रिएक्शन
Advertisement
trendingNow12231466

लंदन की बस में केरल टूरिज्म का विज्ञापन, लोगों ने Video देखा तो दिए ऐसे रिएक्शन

Kerala Tourism: हरी-भरी वादियां, शांत झीलें और सुनहरे समुद्रों वाला खूबसूरत केरल. इंस्टाग्राम यूजर @ryan.ambattu.manathoor के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. उन्होंने लंदन में एक बस देखी जिस पर घूमने के लिए केरल की खूबसूरती को दर्शाते हुए विज्ञापन बने हुए थे.

 

लंदन की बस में केरल टूरिज्म का विज्ञापन, लोगों ने Video देखा तो दिए ऐसे रिएक्शन

Kerala Tourism Advertisement: कभी सोचा है, लंदन की बिजी सड़कों पर जहां लाल रंग की डबल डेकर बसें शहर की रगों की तरह चलती हैं, वहां अचानक से आपको एक सपने जैसा नजारा दिख जाए? हरी-भरी वादियां, शांत झीलें और सुनहरे समुद्रों वाला खूबसूरत केरल. इंस्टाग्राम यूजर @ryan.ambattu.manathoor के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. उन्होंने लंदन में एक बस देखी जिस पर घूमने के लिए केरल की खूबसूरती को दर्शाते हुए विज्ञापन बने हुए थे. यूजर ने जैसे ही सड़क पर बस देखी तो उसे कैमरे पर रिकॉर्ड कर लिया और उसे इंटरनेट पर शेयर किया. शेयर करते ही यह वीडियो काफी वायरल हो गया.

यह भी पढ़ें: सिंगापुर एयरलाइन्स ने इंडियन कपल को 2 लाख रुपये देने को कहा, जानें आखिर क्या है वजह

विदेश में केरल टूरिज्म का विज्ञापन

उस शख्स ने वीडियो बनाने के लिए उस खूबसूरत विज्ञापन वाली बस के साथ बढ़ना शुरू किया और साथ ही में एक मलयालम गाना गाना भी शुरू कर दिया. दरअसल, वो दिखाना चाहते थे कि कैसे पूरी बस ही केरल के बैकवाटर्स के नजारों से सजी हुई है. बस के एक तरफ एक हैशटैग भी लगा हुआ था, लिखा था #TravelforGood (अच्छे पर्यटन के लिए यात्रा करें). कुछ ही सेकेंड के वीडियो में उसने बस को आगे तक दिखलाया कि कैसे केरल टूरिज्म के बारे में लिखा गया है. बस स्टॉप पर खड़ी थी और कुछ ही सेकेंड में वहां से चली गई.

 

 

यह भी पढ़ें: Funny Video: दूल्हे ने जबरदस्ती खिलाया रसगुल्ला, नाराज दुल्हन ने पीट-पीटकर कर दिया बुरा हाल!

वीडियो पर कई लोगों ने दी प्रतिक्रिया

ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. एक यूजर ने तो ये लिख दिया, "अलप्पुझा (केरल का एक खूबसूरत इलाका), कुट्टनाड (केरल का एक और खूबसूरत इलाका) अम्माथिरी (संभवतः कोई लोकल फेमस जगह) के बारे में तो कुछ कहने की ही जरूरत नहीं है, कमाल है ये केरल! ये ही काफी है."  दूसरे यूजर ने गर्व से कहा, "वाह, पूरी की पूरी अलप्पुझा इस गाड़ी पर चल रही है."  तीसरे यूजर ने लिखा, "हर जगह अलप्पुझा, कुट्टनाड का जलवा!"  चौथे यूजर ने कहा, "लोग भारत को केरल से पहचानते हैं, गर्व है इस बात पर!"

Trending news