लोकसभा चुनाव में समर्थकों ने किया सपा का समर्थन तो राजा भैया ने दो टूक कह दी बात
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2252484

लोकसभा चुनाव में समर्थकों ने किया सपा का समर्थन तो राजा भैया ने दो टूक कह दी बात

Kaushambi​ Lok Sabha Seat : शुक्रवार को सपा प्रत्‍याशी पुष्‍पेंद्र सरोज कुंडा पहुंचे. इस दौरान राजा भैया की पार्टी जनसत्‍ता दल लोकतांत्रिक के कार्यकर्ताओं ने स्‍वागत किया. इतना ही नहीं राजा भैया की पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सपा प्रत्‍याशी पुष्‍पेंद्र सरोज के समर्थन में जनसंपर्क भी किया. 

Pushpendra Saroj

Kaushambi​ Lok Sabha Seat : यूपी के कुंडा से विधायक व जनसत्‍ता दल लोकतांत्रिक के मुखिया रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने लोकसभा चुनाव में किसी पार्टी का समर्थन न देने की बात कही है. लेकिन, पार्टी के कार्यकर्ता सीधे तौर पर कौशांबी से सपा प्रत्‍याशी पुष्‍पेंद्र सरोज का खुलकर सपोर्ट कर रहे हैं. 

सपा प्रत्‍याशी के समर्थन में मांगा वोट 
शुक्रवार को सपा प्रत्‍याशी पुष्‍पेंद्र सरोज कुंडा पहुंचे. इस दौरान राजा भैया की पार्टी जनसत्‍ता दल लोकतांत्रिक के कार्यकर्ताओं ने स्‍वागत किया. इतना ही नहीं राजा भैया की पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सपा प्रत्‍याशी पुष्‍पेंद्र सरोज के समर्थन में जनसंपर्क भी किया. इस दौरान अखिलेश यादव और राजा भैया जिंदाबाद के नारे भी लगे. जनसत्‍ता दल के कार्यकर्ता सपा प्रत्‍याशी के साथ कई इलाकों का दौरा भी किया. 

सपा प्रत्‍याशी को जिताने की अपील 
जनसत्ता दल के कार्यकर्ताओं ने पुष्‍पेंद्र सरोज को जिताने की अपील की. इतना ही नहीं जनसत्ता दल लोकतांत्रिक परिवार के लोग कुंडा में सपा प्रत्‍याशी के समर्थन में डोर टू डोर चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है. शुक्रवार को लखपेड़ा, हीरागंज बाजार, राजापुर में सपा प्रत्‍याशी के साथ जनसभाएं कीं. इन क्षेत्रों में राजा भैया का काफी प्रभाव है. 

विनोद सोनकर और संजीव बालियान मिलने पहुंचे थे 
बता दें कि इससे पहले राजा भैया ने मीडिया से बातचीत में कहा था कि उनकी पार्टी लोकसभा चुनाव में किसी भी प्रत्याशी का समर्थन नहीं करेगी. कार्यकर्ता और समर्थक अपने विवेक से योग्य प्रत्याशी को मतदान कर सकते हैं. इससे पहले ही कौशांबी लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्‍याशी विनोद सोनकर और केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान राजा भैया से मिलने बेती कोठी पहुंचे थे. इंद्रजीत सरोज भी अपने प्रत्याशी बेटे पुष्पेंद्र के साथ राजाभैया का आशीर्वाद लेने पहुंचे थे.  

राजा भैया ने क्‍या कहा?
वहीं, रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने कहा कि हमने जो बात मंच से कही थी वही अपने कार्यकर्ताओं से कही है कि वह स्‍वयं के विवेक से वोट करें. मैं किसको वोट करूंगा ये अपने समर्थकों से पूछकर बताऊंगा. किसी दल से गठबंधन नहीं हुआ है इसलिए चुनाव में न्यूट्रल हूं. 

 

यह भी पढ़ें : Lok Sabha Election 2024: यूपी में एक और दल ने बीजेपी को समर्थन का किया ऐलान, अखिलेश को लगा झटका
 

 

Trending news