Rajsamand News: बिजली नहीं मिलने पर लोगों में आक्रोश, लावा सरदारगढ़ पॉवर हाउस पहुंचे किसान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2253506

Rajsamand News: बिजली नहीं मिलने पर लोगों में आक्रोश, लावा सरदारगढ़ पॉवर हाउस पहुंचे किसान

Rajsamand latest News: राजसमंद के आमेट में स्थित लावा सरदारगढ़ के किसानों का बिजली विभाग के अधिकारियों के खिलाफ गुस्सा फूट पड़ा और ये सभी किसान एकत्रित होकर लावा सरदारगढ़ पॉवर हाउस पर एकत्रित हुए और जमकर प्रदर्शन किया.

 

Rajsamand News

Rajsamand latest News: राजस्थान में राजसमंद के आमेट में स्थित लावा सरदारगढ़ के किसानों का बिजली विभाग के अधिकारियों के खिलाफ गुस्सा फूट पड़ा और ये सभी किसान एकत्रित होकर लावा सरदारगढ़ पॉवर हाउस पर एकत्रित हुए और जमकर प्रदर्शन किया. इस दौरान किसानों ने बताया कि हमें प्रतिदिन 6 घंटे बिजली देने का वाद किया हुआ है, लेकिन 3 से 4 घंटे ही बिजली हमे मिल रही है. शिकायत के बाद भी हमारी ओर कोई भी ध्यान नहीं दिया जा रहा है. 

ऐसे में आज हम सभी को पॉवर हाउस पर आना पड़ा. इस दौरान बिजली विभाग के लाइनमैन ने अपने अधिकारियों से बात कि तो वहां से जवाब मिला कि अब किसानों की बिजली में कोई भी कटौती नहीं होगी. यदि कहीं पर फॉल्ट होता है, तो जितनी देर लाइट बंद रहेगी वह भी बिजली वापस दी जाएगी. पॉवर हाउस पर जमा हुए किसानों का कहना है कि यदि आगे हमें बिजली कटौती को लेकर परेशानी हुई तो आगे बड़ा प्रदर्शन करेंगे.

यह भी पढ़ें- Dholpur News: पहले ढाबे पर की ताबड़तोड़ फायरिंग फिर पुलिस के हत्थे चढ़े सभी आरोपी

आगे पढ़ें राजसमंद की एक और बड़ी खबर

राजसमंद जिले के रेलमगरा उपखंड क्षेत्र में जवासिया गांव में भैरव शक्ति महायज्ञ के तहत भव्य कलशयात्रा निकाली गई. आपको बता दें कि पंडित हितेश शर्मा के वैदिक मंत्र के साथ कलश भरकर महिलाओं के सिर पर रखे गए. फिर डीजे पर बजते भक्ति भजनों के साथ कलशयात्रा रवाना हुई. जिसमें भैरूजी के प्रतिरूप के साथ कलशयात्रा जाट मोहल्ला, शर्मा मोहल्ला, चारभुजानाथ मोहल्ला, आरणी रास्ता, गोपालपुरा में नाचते गाते 400 महिलाएं सिर पर कलश लेकर चल रही थी. ग्रामीण महिलाएं व बालिकाएं भजनों पर थिरकते हुए चल रही थी. पूरे जवासिया गांव में कलश यात्रा निकाली और वातावरण भक्तिमय बन गया.

Trending news