Chhattisgarh में एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या, आरोपी ने भी मौत को लगाया गले
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2253532

Chhattisgarh में एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या, आरोपी ने भी मौत को लगाया गले

Sarangarh Bilaigarh News: छत्तीसगढ़ के सारंगढ़-बिलाईगढ़ जिले में एक परिवार के 5 लोगों की हत्या कर दी गई है. इसके बाद आरोपी ने खुद भी जान दे दी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

Chhattisgarh में एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या, आरोपी ने भी मौत को लगाया गले

Sarangarh-Bilaigarh News: सारंगढ़-बिलाईगढ़ जिले में एक ही परिवार के 5 लोगों की निर्मम तरीके से हत्या करने का मामला सामने आया है. आरोपी ने हथौड़ा और टंगिया से वार कर 5 लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी. इसके बाद खुद भी फांसी लगा ली. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस अधिकारियों की टीम मामले की जांच में जुटी हुई है. 

5 लोगों की हत्या
मामला सारंगढ़-बिलाईगढ़ जिले के सलिहा थाना क्षेत्र के ग्राम थरगांव का है. यहां एक ही परिवार के पांच लोगों की हथौड़ा और टंगिया से वार कर बेरहमी से हत्या कर दी गई. इस खौफनाक वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने खुद फांसी लगा ली. इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है.

घर पहुंचकर दिया वारदात को अंजाम
बताया जा रहा है कि आरोपी थरगांव के साहू परिवार के घर पहुंचा और वहां मौजूद परिवार के 5 लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी. घटना की जानकारी मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं, घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई.  

अलग-अलग कमरों में मिली लाश
परिवार के 5 सदस्यों की लाश मकान के अलग-अलग कमरों में मिली है. मृतकों में एक मासूम और 2 महिलाएं शामिल हैं. इनमें से एक महिला गर्भवती थी. साथ ही मौके से हथौड़ा और कुल्हाड़ी भी बरामद की गई है.

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ का चमत्कारिक हनुमान मंदिर, दर्शन करने से पूरी हो जाती है मनोकामना

जांच में जुटी पुलिस
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम के साथ-साथ आलाअधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं.  SP पुष्कर शर्मा ने कहा कि एक घर में खून से सनी 5 लाशें मिली हैं .साथ ही एक शख्स फांसी पर लटका मिला है. मामले की जांच की जा रही है. आसपास के लोगों से पूछताछ भी की जा रही है. अब तक हत्या के कारणों का पता नहीं चला है. जांच के बाद ही वारदात को अंजाम देने के कारणों का खुलासा होगा.

इनपुट- सारंगढ़-बिलाईगढ़ से गोविंदराम बारेठ की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

ये भी पढ़ें-  छत्तीसगढ़ में कितनी गरीबी है, क्या जानते हैं आप? 

Trending news