Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2215620
photoDetails0hindi

Delhi Weather: NCR में बदला मौसम का मिजाज, सुबह बारिश से गर्मी से मिली राहत, IMD ने किया अलर्ट

Delhi Weather: दिल्ली में मौसम लगातार अपने मिजाज बदल रहा है. आज सुबह दिल्ली- NCR के कुछ इलाकों में बारिश हुई है. मौसम विभान ने पहले ही 22 अप्रैल को दिल्ली के कुछ इलाकों में बारिश की संभावना जताई है.

1/6

Delhi Rain: आज सुबह हुई बारिश की वजह से आज दिल्ली में आसमान में घने बादल देखने को मिल सकते हैं. मगर इसका कोई असर अब भी गर्मी पर नहीं पड़ने वाला है. आज भी अधिकतम तापमान 38 और न्यूनतम 24 डिग्री सेल्सियस रह सकता है.

2/6

Heat Wave: IMD की रिपोर्ट के मुताबिक, आने वाले 7 दिनों तक भी दिल्ली के लोगों को गर्मी से राहत नहीं मिलने वाली है. बीते रविवार को पूरे दिन तेज धूप देखने को मिली, जिसकी वजह से लोगों को गर्मी का सामना करना पड़ा.

3/6

Hot Wind: रविवार को तेज धूप के साथ लोगों को गर्म हवाओं का सामना भी करना पड़ा. रविवार को दिल्ली का अधिकतम तापमान भी 36.8 डिग्री सेल्सियस रहा. मगर आज सुबह बारिश से मौसम काफी सुहाना हो गया है.

4/6

Delhi Rain: बारिश के बाद 25 से 35 किलोमीटर की रफ्तार से हवाएं भी चलीं. वहीं, 23 और 24 अप्रैल को मौसम विभाग ने आसमान साफ रहने की संभावना जताई है. इस दौरान अधिकतम तापमान 40 तो न्यूनतम 25 डिग्री सेल्सियस रह सकता है.

5/6

6/6

Delhi Weather: दिल्ली में अब आने वाले दिनों गर्मी का प्रकोप तेज होने वाला है. इसलिए दिल्ली के लोग को गर्मी के खुद को तैयार कर लें. तेज गर्मी के दौरान पानी पीएं और धूप में अधिक देर तक बाहर रहने से बचें.