Jharkhand News: चुनाव के मौसम में छोटे-बड़े शराब तस्कर हुए एक्टिव, दो आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2251683

Jharkhand News: चुनाव के मौसम में छोटे-बड़े शराब तस्कर हुए एक्टिव, दो आरोपी गिरफ्तार

Jharkhand News: झारखंड बिहार सहित पूरे देश में चुनावी सरगर्मी तेज है. चुनावी सरगर्मी के बीच शराबबंदी वाले राज्य में बिहार के छोटे-बड़े शराब तस्कर भी एक्टिव हो गए हैं. झारखंड से बिहार या फिर अन्य राज्यों में आए दिन शराब तस्करी की खबरें सामने आ रही हैं. 

चुनाव के मौसम में छोटे-बड़े शराब तस्कर हुए एक्टिव, दो आरोपी गिरफ्तार

रांचीः Jharkhand News: झारखंड बिहार सहित पूरे देश में चुनावी सरगर्मी तेज है. चुनावी सरगर्मी के बीच शराबबंदी वाले राज्य में बिहार के छोटे-बड़े शराब तस्कर भी एक्टिव हो गए हैं. झारखंड से बिहार या फिर अन्य राज्यों में आए दिन शराब तस्करी की खबरें सामने आ रही हैं. वहीं ताजा मामला राजधानी रांची रेलवे स्टेशन का है. जब बिहार के रहने वाले दो आरोपियों ने रेल मार्ग से शराब तस्करी की कोशिश की.

दरअसल, शराबबंदी होने की वजह से बिहार में शराब पर पूरी तरीके से प्रतिबंध है. ऐसे में अगर कोई तस्करी कर शराब ले जाता है तो उसकी कई गुना कीमत उसे मिल जाती है. इसी को लेकर शॉर्टकट से पैसे कमाने की जुगत ने दो लोगों को सलाखों के पीछे भेज दिया है. 

जानकारी के अनुसार, आरपीएफ पोस्ट रांची, फ्लाइंग टीम रांची और अपराध शाखा रांची द्वारा रेलवे स्टेशन रांची पर चेकिंग के दौरान दो व्यक्तियों को संदिग्ध अवस्था में खड़े देखा गया जब उनके बैग की जांच की गई तो 24 शराब की बोतलें, अनुमानित बाजार मूल्य 17,700 रुपये पाया गया. जिन्हें जब्त कर लिया गया और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया.

दोनों आरोपी बिहार के खगड़िया जिले के हैं. उन्होंने स्वीकार किया कि वह ज्यादा पैसा कमाने के लिए रांची से शराब लेकर बिहार जा रहे थे. एएसआई रवि शेखर ने उपलब्ध गवाहों की उपस्थिति में शराब की सभी 24 बोतलों को जब्त कर लिया और दोनों गिरफ्तार व्यक्तियों को आरपीएफ पोस्ट रांची ले आए. दोनों आरोपियों को उत्पाद शुल्क विभाग रांची को सौंप दिया गया. इस पूरी कार्रवाई में निरीक्षक डी शर्मा, एसआई सूरज पांडे,एएसआई रवि शेखर, स्टाफ संजय कुशवाहा, एमए सिंह, डी के जीतरवाल और प्रदीप मौजूद रहे.
इनपुट- कमरान जलीली, रांची

यह भी पढ़ें- Jharkhand Weather: झारखंड में कुदरत का कहर, मौत बनकर गिरी बिजली, वज्रपात से 6 लोगों की मौत

Trending news