Bihar News: कोटा में पढ़ाई करने के लिए पिता ने नहीं दिए पैसे तो युवक ने रची खुद के अपहरण की साजिश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2092953

Bihar News: कोटा में पढ़ाई करने के लिए पिता ने नहीं दिए पैसे तो युवक ने रची खुद के अपहरण की साजिश

Bihar Crime: बिहार की कैमूर पुलिस द्वारा एक झूठे अपहरण के मामले का पर्दाफाश कर दिया है. परिजनों के सहयोग से कैमूर पुलिस ने अपहरण की साजिश रचने वाले युवक को कोलकाता रेलवे स्टेशन से बरामद कर लिया है. 

कोटा में पढ़ने के लिए बेटे ने खुद के अपहरण की रची साजिश

कैमूर: Bihar Crime: बिहार की कैमूर पुलिस द्वारा एक झूठे अपहरण के मामले का पर्दाफाश कर दिया है. परिजनों के सहयोग से कैमूर पुलिस ने अपहरण की साजिश रचने वाले युवक को कोलकाता रेलवे स्टेशन से बरामद कर लिया है. पुलिस के पूछताछ में युवक ने बताया कि वह कोटा में पढ़ाई करना चाहता था जिसके लिए परिजनो से पैसा का मांग कर रहा था, वह नहीं दे रहे थे. जिस कारण वह 1 फरवरी को घर से इंटरमीडिएट का परीक्षा देने के लिए निकला और ट्रेन पकड़ कर कोलकाता भाग गया और फोन के माध्यम से परिजनों से दो लाख रुपए की फिरौती की मांग करने लगा. जिस मामले का सफल उद्भेदन करते हुए युवक को बरामद कर लिया गया है. 

पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. युवक का पिता किसान है जो अपनी बेटी के शादी के लिए पैसे इकट्ठा कर रखे थे, इस पैसे पर बेटे ने डाल रखी थी नजर और फिर रच डाली झूठा अपहरण की कहानी. जानकारी देते हुए लड़के के पिता राम जी शाह ने बताया कि 1 फरवरी को बेटा एग्जाम देने के लिए गया हुआ था. लेकिन शाम में मोबाइल पर फोन आया, उसे कुछ लोगों ने अपहरण कर लिया है. फिर उनसे दो लाख रुपए फिरौती की मांग की जाने लगी, जिसकी जानकारी उनके द्वारा भभुआ थाने को दी गई. जहां बेटे को आज बरामद कर लिया गया है.

कैमूर एसपी ललित मोहन शर्मा ने बताया कि प्रिंस कुमार अपनी झूठी अपहरण की शादी से रचा हुआ था. जो एग्जाम देने के लिए घर से एक तारीख को निकाला था. शाम को अपहरण होने की जानकारी परिजनों को दी थी और फिर दो लाख रुपए की फिरौती का मांग किया जा रहा था. जिस मामले में भभुआ डीएसपी के नेतृत्व में टीम का गठन कर तकनीकी अनुसंधान के आधार पर लड़के को कोलकाता रेलवे स्टेशन से सकुशल बरामद कर लिया गया है. 

पूछताछ में बताया कि कोटा में पढ़ाई करने के लिए वह दो लाख रुपए मांग रहा था, उसके पिता बेटी की शादी करने के बाद देने की बात कह रहे थे. जिस कारण वह अपहरण का झूठा साजिश रच हुआ था.
इनपुट- मुकुल जायसवाल

यह भी पढ़ें- Bihar News: डीएम ने जिला निबंधन कार्यालय का किया औचक निरीक्षण, कर्मियों में मचा हड़कंप, साफ सफाई समेत दिए कई आवश्यक निर्देश

Trending news