‘पीएम को नहीं जनता उन्हें बेड रेस्ट पर भेजने वाली है…’ तेजस्वी यादव पर भड़के प्रह्लाद जोशी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2253377

‘पीएम को नहीं जनता उन्हें बेड रेस्ट पर भेजने वाली है…’ तेजस्वी यादव पर भड़के प्रह्लाद जोशी

Prahlad Joshi: केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने पटना में तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि इन लोगों ने चारा से लेकर नौकरी के बदले घोटाला ही घोटाला किया है.

प्रह्लाद जोशी(फाइल फोटो)

पटना: केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने शनिवार को पटना में प्रेस कांफ्रेंस कर विपक्ष और खास तौर पर तेजस्वी यादव और लालू प्रसाद पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि एनडीए का कोई विकल्प नहीं है. लिहाजा लोगों का समर्थन करना चाहिए और जैसा लक्ष्य रखा है चार सौ पार वैसा परिणाम मिलेगा इसका पूरा भरोसा है. प्रह्लाद जोशी ने तेजस्वी यादव पर जमकर निशाना साधा और कहा कि तेजस्वी यादव कह रहे हैं कि मैं बेड रेस्ट तब करूंगा जब मोदी जी को बेड रेस्ट करा दूंगा. इस भाषा से समझा जा सकता है कि उनकी क्या सोच और मानसिकता है. जून चार तारीख तक इंतजार करें जनता उनको पॉलिटिकली बेड रेस्ट पर भेजने वाली है

प्रह्लाद जोशी ने आरजेडी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि इन लोगों ने चारा से लेकर नौकरी के बदले घोटाला ही घोटाला किया है. कांग्रेस ने राहुल गांधी को बार बार लॉन्च किया और फेल हो गए. तेजस्वी तो नौवीं फेल है,क्रिकेट में फेल, पॉलिटिकली फेल,इस चुनाव में भी फेल है. बिहार में विकास और परिवारवादी पार्टी के बीच चुनाव है. यूपीए सरकार में 12 लाख करोड़ रुपए का घोटाला हुआ. कोयला पहले कैसे आवंटन होता था और अब कैसे हो रहा है सब जान रहे हैं कि कितनी पारदर्शिता है. हर वर्ष एक लाख करोड़ से ज्यादा का भ्रष्टाचार हो रहा था और उन्होंने इस भ्रष्टाचार से इंकार भी नहीं किया है अभी तक.

देश को सशक्त बनाने वाले मोदी जी के लिए देश ही परिवार है इनके लिए परिवार ही सबकुछ है. विपक्ष के लोग सिर्फ घोषणा करते हैं और करते कुछ नहीं है. कर्नाटक में एक दाना तक नहीं दिया है. कांग्रेस का ट्रैक रिकॉर्ड है वादा करो भूल जाओ और सत्ता का मजा लो. अब नया स्लोगन है, लेकिन दस वर्ष में एक दाना अनाज नहीं दिया है. बिजली में कई कंडीशन लगा कर कुछ लोगों को दिया है. 13 करोड़ लोग गरीबी रेखा से ऊपर आए हैं, लेकिन विपक्ष ने क्या किया भ्रष्टाचार के अलावा? कांग्रेस ने दो दो बार बाबा साहेब को हराने का काम किया और आज बाबा साहेब की बात करते हैं. स्वाति मालीवाल के केस में मुख्यमंत्री के आवास में ऐसा होता है यह भरोसा नहीं किया जा सकता.

इनपुट- रजनीश

ये भी पढ़ें- Chapra Madrasa Bomb Blast Case: मदरसा बम विस्फोट मामले ने लिया नया मोड़, 14 बच्चे और 2 मौलाना अचानक हुए गायब, NCPCR अध्यक्ष ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Trending news