Kaimur: एनडीए सरकार में भी नहीं बदले हालात! बहन के घर आए बुजुर्ग को अपराधियों ने गोली मारी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2087433

Kaimur: एनडीए सरकार में भी नहीं बदले हालात! बहन के घर आए बुजुर्ग को अपराधियों ने गोली मारी

Kaimur News: जानकारी देते हुए ग्रामीण नीरज कुमार राय और चंदन शाह ने बताया देवरिया के रहने वाले बुजुर्ग नरेंद्र सिंह यादव अपनी बहन के घर नुआंव थाना क्षेत्र के जैतपुरा आए हुए थे. सुबह शौच के लिए जा रहे थे तभी बाइक से तीन की संख्या में अपराधियों ने उनको पैर में गोली मार दी.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Kaimur News: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हमेशा ही लालू यादव के शासनकाल को जंगलराज के रूप में बताते हैं. नीतीश जब महागठबंधन के साथ सरकार चला रहे थे, तब बीजेपी भी जंगलराज पार्ट-2 के आरोप लगा रही थी. अब बिहार में एनडीए सरकार की वापसी हो चुकी है. इसके बाद भी प्रदेश की कानून-व्यवस्था नहीं सुधरी है. ताजा मामला कैमूर जिले में अपराधियों ने एक बुजुर्ग युवक को गोली मारकर घायल कर दिया. ये घटना नुआंव थाना क्षेत्र के जैतपुरा गांव की है. जानकारी के मुताबिक, घायल बुजुर्ग अपनी बहन के घर आया था.

घटना को लेकर बताया जा रहा है कि बुजुर्ग घर से शौच के लिए जा रहा था, तभी बाइक से आए तीन अपराधियों ने उसे गोली मार दी. घायल का उपचार नुआंव पीएचसी में करते हुए डॉक्टरों ने सदर अस्पताल भभुआ रेफर कर दिया. जहां सदर अस्पताल भभुआ के चिकित्सकों द्वारा घायल का उपचार किया जा रहा था. घायल वृद्ध नुआंव थाना क्षेत्र के देवरिया गांव के लालजी सिंह का पुत्र नरेंद्र सिंह यादव बताया जा रहा. वहीं पुलिस पूरे मामले पर जांच कर कार्रवाई करने की बात कह रही है.

ये भी पढ़ें- बेगूसराय में शराब माफियाओं का आतंक! उत्पाद विभाग की टीम को पीटा, एक पुलिसकर्मी घायल

जानकारी देते हुए ग्रामीण नीरज कुमार राय और चंदन शाह ने बताया देवरिया के रहने वाले बुजुर्ग नरेंद्र सिंह यादव अपनी बहन के घर नुआंव थाना क्षेत्र के जैतपुरा आए हुए थे. सुबह शौच के लिए जा रहे थे तभी बाइक से तीन की संख्या में अपराधियों ने उनको पैर में गोली मार दी. जब तक गांव के लोग दौड़े, अपराधी बाइक से फरार हो गए. उनको उपचार के लिए सदर अस्पताल भभुआ लाया गया है जहां उपचार चल रहा.

ये भी पढ़ें- शादीशुदा प्रेमी...कुंवारी प्रेमिका...पड़ोसी के घर मिला लड़की का शव, जानें पूरी कहानी

नरेंद्र सिंह यादव ने जानकारी देते हुए बताया मैं नुआंव थाना क्षेत्र के देवरिया गांव का रहने वाला हूं. जमीन को लेकर पहले से विवाद चला आ रहा था. इस विवाद में बाइक से तीन लोग आए, जब वह मुझे पकड़ने के लिए कहे तो मैं डर गया भागने लगा तो उन लोगों द्वारा मुझे दौड़ा कर पैर में गोली मार दी गई है. जानकारी देते हुए सदर अस्पताल भभुआ के इमरजेंसी इंचार्ज ने बताया गोली लगा हुआ एक घायल व्यक्ति आया है जिसके पैर में गोली लगा है जो पैर को छेदते हुए निकल गया है. फिलहाल स्थिति खतरे से बाहर है उपचार किया जा रहा है.

रिपोर्ट- मुकुल जायसवाल

Trending news