राखी सावंत की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल के पलंग पर बेसुध हालत में दिखीं, फैंस नहीं कर पा रहे भरोसा
Advertisement
trendingNow12248490

राखी सावंत की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल के पलंग पर बेसुध हालत में दिखीं, फैंस नहीं कर पा रहे भरोसा

Rakhi Sawant Admitted in Hospital: टीवी की ड्रामा क्वीन राखी सावंत को लेकर दावा किया जा रहा है कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है. सीने में दर्द की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. हालांकि अभी ये साफ नहीं है कि ये सच है या फिर कुछ और. आइए बताते हैं आखिर क्या है पूरी बात.

राखी सावंत की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल के पलंग पर बेसुध हालत में दिखीं, फैंस नहीं कर पा रहे भरोसा

टीवी की ड्रामा क्वीन और अक्सर विवादों में रहने वाली राखी सावंत को लेकर दावा किया जा रहा है कि उनकी तबीयत बिगड़ गई है. हालत इतनी खराब हो गई कि उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पपाराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर Rakhi Sawant की कुछ फोटोज शेयर की हैं जहां वह बेसुध हालत में नजर आ रही हैं. हॉस्पिटल से सामने आईं इन फोटोज को देख फैंस भी चौंक गए हैं. मगर अभी ये कंफर्म नहीं है कि क्या ये सब सच है या फिर कोई ड्रामा? ऐसा इसलिए कि क्योंकि राखी सावंत कुछ ही घंटे पहले टावल पहने मुंबई की सड़कों पर पोज देती आई थीं. वह अक्सर प्रैंक भी करती हैं. वहीं पूनम पांडे ने जिस तरह सर्वाइकल कैंसर का मजाक बनाया था तब से किसी पर यकीन करना फैंस के लिए भी मुश्किल भरा हो चुका है.

इंस्टाग्राम पर विरल भयानी ने राखी सावंत की कुछ फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों में राखी की आंखे बंद हैं. पपाराजी ने बताया कि एक्ट्रेस को सीने में दिक्कत की वजह से अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. हुआ क्या है ये तो साफ नहीं है. 

फैंस क्या बोले
राखी सावंत की फोटोज देख फैंस भी तुरंत रिएक्ट करने लगे. कुछ ने कहा कि ये पब्लिक स्टंट हैं तो एक यूजर ने लिखा कि भरोसा करना मुश्किल है. वहीं कुछ यूजर ने कहा कि ऐसा किसी के साथ न हो. मगर राखी का ड्रामा निकला तो आगे से उनपर यकीन करना मुश्किल हो जाएगा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

क्यों हो रहा है शक
राखी सावंत 14 मई 2024 को ही करीब 3 घंटे पहले पपाराजी के सामने आई थीं. वह एक्स हसबैंड रितेश के साथ ही नजर आई थीं. जहां उन्होंने तौलिया लिपेटा हुआ था. साथ ही एक पर्स कैरी किया था जिसपर उनकी मां की तस्वीर बनी थी. सड़क पर ही वह हर बार की तरह मस्ती कर रही थीं.

राखी सावंत की बेस्ट फ्रेंड ने एक्ट्रेस को बताया 'तमाशेवाली', बोलीं- 'उनको मजा आता है...'

 

क्यों हुआ फैंस को भरोसा करना मुश्किल
मालूम हो, कुछ दिन पहले पूनम पांडे ने मौत की फर्जी खबर उड़ाकर काफी विवाद मोल लिया था. उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया और कहा कि सर्वाइकल कैंसर की वजह से उनकी डेथ हो गई है. खूब बखेड़ा खड़ा होने के बाद पूनम पांडे सामने आईं और कहा कि वह तो सर्वाइकल कैंसर के लिए जागरूकता फैला रही थीं. ऐसे में पूनम पांडे को खूब ट्रोल किया गया तो केस भी दर्ज हुआ था.

Trending news