Video: गुलाबी साड़ी पहन दुर्गा पूजा में पहुंचीं Sushmita Sen ने बेटी संग किया धुनुची नाच
Advertisement
trendingNow11925450

Video: गुलाबी साड़ी पहन दुर्गा पूजा में पहुंचीं Sushmita Sen ने बेटी संग किया धुनुची नाच

Sushmita Sen Video: सुष्मिता सेन ने भी दुर्गा पूजा पंडाल पहुंचकर ना सिर्फ मां दुर्गा के दर्शन किए बल्कि धुनुची डांस कर सभी का मन मोह लिया.

Video: गुलाबी साड़ी पहन दुर्गा पूजा में पहुंचीं Sushmita Sen ने बेटी संग किया धुनुची नाच

Sushmita Sen Dance Video: दुर्गा पूजा की धूम मची है. आम से लेकर खास तक हर कोई दर्शन करने पहुंच रहा है ऐसे में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) भी कहां पीछे रहने वाली थीं. उन्होंने भी दुर्गा पूजा (Durga Puja) पंडाल पहुंकर ना सिर्फ मां के दर्शन किए बल्कि धुनुची डांस कर महफिल जमा दी. सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो रही है जिनमे सुष्मिता सेन बेहद ही खूबसूरत अंदाज में दिख रही हैं.

पिंक साड़ी पहन लगीं खूबसूरत
गुलाबी साड़ी, पोनी टेल, माथे पर बिंदी, हाथो में कंगन...यानि सिर से पांव तक सुष्मिता बेहद ही खूबसूरत बनकर दुर्गा पूजा के पंडाल पहुंचीं तो हर किसी की नजरें उन्हीं पा जा टिकीं. सुष्मिता वैसे भी अपने अंदाज से जहां भी जाती हैं महफिल लूट ही लेती हैं. लेकिन इस बार वो अंदाज से ज्यादा अदा से छा गईं. वो आईं और उन्होंने मां दुर्गा का आशीर्वाद लिया. यहां वो अपनी दोनों बेटियों के साथ पहुंची थीं. 

वहीं दुर्गा पूजा पंडाल में पहुंचीं सुष्मिता खुद को सभी के साथ मिलकर मां दुर्गा को समर्पित धुनुची डांस करने से भी नहीं रोक पाईं. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आर्या 3 लेकर आ रही हैं सुष्मिता सेन
सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी वेब सीरीज आर्या 3 को लेकर चर्चा में हैं. 3 नवंबर को ये सीरीज हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी. इससे पहले आए दोनों सीजन सफल रहे और तभी से फैंस इसके तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं. अब फाइनल ये आने जा रहा है जिसमे सुष्मिता इस बार लेडी डॉन बनी दिखाई देंगी और अपने बच्चों और परिवार की खातिर फिर से हर हद पार करने से नहीं कतराएंगीं. सीरीज का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जो वाकई दमदार है और लोगों को काफी पसंद भी आया है. अब देखना ये होगा कि आर्या वेब सीरीज का तीसरा सीजन लोगों को भाता है.   

Trending news