Sushmita Sen के भाई ने दिखाया मुंबई का आलीशान घर, देखें Video
Advertisement
trendingNow12087974

Sushmita Sen के भाई ने दिखाया मुंबई का आलीशान घर, देखें Video

Sushmita Sen के भाई राजीव सेन ने सोशल मीडिया पर अपने होम टूर का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में राजीव सेन ने घर कोना-कोना दिखाया गया. राजीव का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

 

राजीव सेन

Home Tour: सपनों की नगरी मुंबई में घर लेना हर एक का सपना होता है. लेकिन इस सपने को कई सितारों ने पूरा किया और इस वक्त आलीशान घर में है. वहीं अब राजीव सेन (Rajeev Sen) ने सोशल मीडिया पर अपने नए घर की झलक दिखाई. इस वीडियो में राजीव ने घर का कोना-कोना दिखाया. इस वीडियो में राजीव का घर इतना आलीशान लग रहा है कि फैंस घर को देखकर तारीफ कर रहे हैं. राजीव का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

शानदार है घर
सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन ने अपने घर का इंटीरियर डेकोरेशन से लेकर घर का कोना-कोना दिखाया. इस वीडियो में राजीव घर के इंट्रेस, लिविंग रूम और बेडरूम तक का लुक दिखाया गया है. इस वीडियो को राजीव सेन ने जैसे ही शेयर किया तो हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9)

 

राजीव सेन ने शेयर किया वीडियो
इस वीडियो को शेयर करते हुए राजीव सेन ने लिखा- 'मुंबई का सेन फैमिली. मेरा होम टूर.' राजीव सेन का ये मुंबई वाला घर बेहद शानदार है. जिसे देखकर हर कोई इसकी तारीफ कर रहा है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9)

 

चारु से हो चुका तलाक
राजीव सेन ने टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा से शादी की थी. फिलहाल दोनों का तलाक हो चुका है. अब चारु अपनी बेटी जियाना के साथ अलग रहती हैं. हालांकि तलाक के बाद राजीव अक्सर जियाना से मिलने के लिए चारु के घर जाते हैं और लगातार फोटोज शेयर करते रहते हैं. 

 

Trending news