अनिल कपूर नहीं, इस फिल्म के लिए Shah Rukh Khan को कास्ट करना चाहते थे विधु विनोद चोपड़ा
Advertisement
trendingNow12235365

अनिल कपूर नहीं, इस फिल्म के लिए Shah Rukh Khan को कास्ट करना चाहते थे विधु विनोद चोपड़ा

Shah Rukh Khan Movies: विधु विनोद चोपड़ा ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है. जहां फिल्ममेकर ने बताया, उनकी फिल्म '1942: ए लव स्टोरी' के लिए अनिल कपूर नहीं, बल्कि शाहरुख खान पहली पसंद थे.

शाहरुख खान और अनिल कपूर

Vidhu Vinod Chopra on Shah Rukh Khan: बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर विधु विनोद चोपड़ा ने अब तक फिल्म इंडस्ट्री को कई हिट और सुपरहिट फिल्में दी हैं. विधु विनोद चोपड़ा (Vidhu Vinod Chopra) ने कई बॉलीवुड स्टार्स के साथ काम किया है, लेकिन बीते 3 दशक से कोशिश करने के बाद भी वह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ कोलैब नहीं कर पाए हैं. विधु विनोद चोपड़ा ने हाल ही में एक मैनेजमेंट स्कूल से खास बातचीत के दौरान बताया है कि उन्होंने शाहरुख खान को 1994 में एक फिल्म ऑफर की थी. जिसमें बाद में अनिल कपूर को कास्ट किया गया था. 

1942: ए लव स्टोरी के लिए पहली पसंद थे शाहरुख खान!

विधु विनोद चोपड़ा (Vidhu Vinod Chopra Movies) ने हाल ही में केलॉग स्कूल ऑफ मैनेजमेंट से बातचीत की है. जहां फिल्ममेकर ने बताया, 'शाहरुख खान की मेरे साथ हिस्ट्री रही है. जब मैं 1942: ए लव स्टोरी बना रहा था, तब मैंने उसका (शाहरुख खान) का काम देखा था. रेणु (विधु की एक्स वाइफ) ने मेम साहब फिल्म एडिट की थी, जिसमें उनका छोटा रोल था. तब मैंने उन्हें रोल ऑफर किया, मैं उन्हें रोल ऑफर करने वाला पहला शख्स था. तब वो स्टार नहीं थे.'  

The Great Indian Kapil Show पर छलके सनी-बॉबी के आंसू! सक्सेस पर देओल ब्रदर्स ने कही ये बात

शाहरुख की जगह अनिल कपूर को किया कास्ट

विधु विनोद चोपड़ा ने अपनी बातचीत में यह तो नहीं बताया कि आखिर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Movies) ने रोल क्यों एक्सेप्ट नहीं किया था. लेकिन शाहरुख खान के बाद यह रोल अनिल कपूर के पास चला गया. वहीं एंटरटेनमेंट रिपोर्ट्स की मानें तो, विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म '1942: ए लव स्टोरी' में अनिल कपूर (Anil Kapoor) के अपोजिट मनीषा कोइराला से पहले माधुरी दीक्षित को रोल ऑफर हुआ था. लेकिन माधुरी दीक्षित के साथ भी बात नहीं बन पाई थी. बता दें, '1942: ए लव स्टोरी' में अनिल कपूर, मनीषा कोइराला के साथ जैकी श्रॉफ भी अहम रोल में नजर आए हैं.  

Mrunal Thakur: आंखों में चमक, चेहरे पर नूर...व्हाइट ड्रेस में परी-सी लगीं मृणाल; एक-एक फोटो है कमाल 

जब गांववालों ने पकड़ा शशि कपूर का कॉलर, बेटे कुणाल को पीटा...शेखर सुमन ने सुनाया डराने वाला किस्सा

 

Trending news