प्रेग्नेंट ऋचा चड्ढा को देखते ही रेखा ने किया बेबी बंप पर KISS, मिनटों में वायरल हुआ VIDEO
Advertisement
trendingNow12222633

प्रेग्नेंट ऋचा चड्ढा को देखते ही रेखा ने किया बेबी बंप पर KISS, मिनटों में वायरल हुआ VIDEO

Rekha और ऋचा चड्ढा का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस प्रेग्नेंट ऋचा पर इस तरह से प्यार लुटा रही हैं कि हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. क्या आपने देखा ये वीडियो.

 

ऋचा चड्ढा और रेखा

Richa Chadha Pregnant: ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं. प्रेग्नेंट एक्ट्रेस हाल ही में 'हीरामंडी' के प्रीमियर में पहुंचीं. ऋचा ने ब्लैक साड़ी पहनी थी जिसमें उनका बड़ा सा बेबी बंप कैमरे में साफ कैद हुआ. एक्ट्रेस से मिलने जैसे ही रेखा पहुंचीं तो उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया कि वीाडियो सोशल मीडिया पर मिनटों में वायरल हो गया. 

ऋचा की ब्लैक साड़ी
'हीरामंडी' में ऋचा चड्ढा लज्जो का रोल प्ले कर रही हैं. प्रीमियर में 'हीरामंडी' (Heeramandi) की स्टारकास्ट ब्लैक आउटफिट में पहुंचीं. ऐसे में प्रेग्नेंट ऋचा ब्लैक साड़ी पहने नजर आईं. एक्ट्रेस ने हाथ में गोल्डन कलर के कंगन और बालों को ओपन करके सटल मेकअप किया हुआ है. जिसमें वो काफी खूबसूरत लगीं. 

 

अगस्त्य नंदा ने संभाला बहन नव्या नवेली का गाउन, CUTE VIDEO वायरल

रेखा ने बेबी बंप पर किया किस
इस दौरान रेखा जैसे ही प्रेग्नेंट ऋचा से मिली तो दोनों ने एक दूसरे से खूब बात की. वीडियो में रेखा को देखकर ऐसा लगा कि वो ऋचा का हालचाल ले रही हैं. इसके बाद रेखा नीचे थोड़ा झुकती हैं और एक्ट्रेस के टमी पर किस करती हैं. रेखा का ये प्यार लुटाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. रेखा को इस तरह से करते देख एक्ट्रेस काफी इमोशनल हो गईं. रेखा और ऋचा का प्यारा सा वीडियो लोगों का ध्यान खींच रहा है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

 

फैंस कर रहे रेखा की तारीफ

वीडियो वायरल होते ही लोग रेखा की खूब तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'रेखा एक प्योर हार्टेड सोल हैं.' दूसरे ने लिखा- बेहतरीन. तीसरे ने लिखा- 'ये कितनी स्वीट है.'

Arti Singh की हुई अनोखी विदाई, खुद चलाकर ले गईं डोली वाली गाड़ी; VIDEO

 

जल्द बनने वाली हैं मां
ऋचा और अली ने इसी साल फरवरी में प्रेग्नेंसी का ऐलान किया. ऋचा को देखकर ऐसा लग रहा है कि वो जल्द ही गुड न्यूज देने वाली हैं. आपको बता दें, ऋचा और अली फजल ने लंबे वक्त तक डेट करने के बाद एक दूसरे से शादी की थी.

 

Trending news