बॉबी देओल से कई साल पहले रेखा ने शुरू किया था 'जमाल कुडु' ट्रेंड? ये VIDEO है सबूत
Advertisement
trendingNow12235045

बॉबी देओल से कई साल पहले रेखा ने शुरू किया था 'जमाल कुडु' ट्रेंड? ये VIDEO है सबूत

Rekha Jamal Kudu Dance: सोशल मीडिया पर रेखा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह बॉबी देओल का 'जमाल कुडु' डांस स्टैप करती हुई नजर आ रही हैं. यह वीडियो 1988 में आई फिल्म 'बीवी हो तो ऐसी' का है.

रेखा ने कई साल पहले ही कर दिया 'जमाल कुडु' स्टेप?

Rekha Jamal Kudu Dance: संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) की फिल्म 'एनिमल' (Animal) ने साल 2023 में काफी हलचल मचा दी. हालांकि, कुछ लोगों ने इसमें हिंसा और महिलाओं के प्रति असम्मान की आलोचना भी की, लेकिन फिर भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू चलाया. इस फिल्म में रणबीर कपूर और बॉबी देओल के परफॉर्मेंस को बहुत प्यार मिला. खासकर बॉबी देओल के म्यूट कैरेक्टर को. फिल्म में बॉबी देओल की एंट्री खास गाने 'जमाल कुडु' से हुई, जो एक ट्रेंड भी बन गया. इस गाने में बॉबी देओल सिर पर गिलास रखकर नाचते हैं. बॉबी देओल का डांस काफी फेमस हो गया, लेकिन क्या आप जानते हैं कि बॉबी से कई साल पहले रेखा इस डांस को कर चुकी हैं.

सोशल मीडिया पर रेखा (Rekha) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस को हूबहू बॉबी देओल (Bobby Deol) वाला डांस करते हुए देखा जा सकता है. यह वीडियो क्लिप 1988 में आई रेखा की फिल्म 'बीवी हो तो ऐसी' का है. इस फिल्म में रेखा के साथ फारुख शेख और सलमान खान भी थे. रेखा का यह वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है और फैन्स रेखा के डांस की भी तारीफ कर रहे हैं. 

Kartik Aaryan ने 'चंदू चैंपियन' पर दिया अपडेट, डबिंग स्टूडियो से फोटो शेयर कर बोले- 'बस थोड़ा-सा...'

वायरल हो रहा है रेखा का वीडियो
एक फैन ने रेखा के इस वीडियो को शेयर किया है. रेखा को वीडियो में सर पर गिलास रखकर डांस करते हुए देखा जा सकता है. इस फैन ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, ''रेखा 1988 का 'जमाल कुडु' डांस स्टेप कर रही हैं.'' हालांकि, यह वीडियो एडिटिड है या नहीं. इसकी पुष्टि नहीं की जा सकती है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rekha (@legendaryrekha)

फिल्म नहीं, दूरदर्शन से डेब्यू...परिणीति चोपड़ा को थ्रोबैक वीडियो में गाता देख फैंस हैरान

बॉबी देओल के फैन हो गए लोग
रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म 'एनिमल' एक बड़ी हिट रही थी. इस फिल्म में बॉबी देओल ने अबरार हक के किरदार में गहरी छाप छोड़ी. कम स्क्रीन टाइम के बावजूद फैन्स बॉबी देओल के किरदार और उनकी एक्टिंग के दीवाने हो गए. बॉबी देओल का फिल्म में एंट्री सॉन्ग भी ट्रेंड बन गया. म्यूजिक कंपोजर हर्षवर्द्धन रामेश्वर ने ट्रैक के लिए पारंपरिक ईरानी संगीत को मॉडर्न तरीके से इस्तेमाल किया, जिसमें बच्चों की टोली और महिला सिंगर शामिल थीं. 'जमाल कुडु' मूल रूप से ईरान से आता हैं,जो प्यार के बारे में बात करता है.

Trending news