ये सेलिब्रिटी है मलाइका अरोड़ा का नया किराएदार, एक महीने की ले रहीं इतनी मोटी रकम
Advertisement
trendingNow12251995

ये सेलिब्रिटी है मलाइका अरोड़ा का नया किराएदार, एक महीने की ले रहीं इतनी मोटी रकम

Malaika Arora ने अपने मुंबई वाले घर को किराए पर दे दिया है. किराए पर देने के बाद एक्ट्रेस एक महीना की इतनी मोटी रकम वसूल रही हैं जिसकी कीमत जानकर आप शॉक्ड हो जाएंगे. 

 

मलाइका अरोड़ा

Malaika Arora Apartment on Rent: बॉलीवुड के कई सितारों ने अपने अपॉर्टमेंट को रेंट आउट कर दिया है. कुछ सेलेब्स के अपॉर्टमेंट पर सेलेब्स ही रह रहे हैं तो कुछ ने फैशन डिजाइनर को अपना घर किराए पर रहने के लिए दे दिया है. अब इस लिस्ट में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का नाम भी शामिल हो गया है. खबरों की मानें तो मलाइका अरोड़ा ने मुंबई के बांद्रा वाले अपॉर्टमेंट को रेंट पर चढ़ा दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मलाइका किराए पर घर देने की मोटी रकम वसूल रही हैं.

कौन है किराएदार?
Zapkey के डॉक्यूमेंट्स के अनुसार एक्ट्रेस ने ये घर फेमस कॉस्ट्यूम डिजाइनर कशिश हंस को किराए पर तीन साल के लिए दे दिया है. जिसके लिए एक्ट्रेस पहले साल का किराया 1.5 लाख ले रही हैं.

 

 

तीन साल में इतना वसूलेंगी किराया
हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार मलाइका (Malaika Arora) ने इस साल की 29 अप्रैल से घर को किराए पर चढ़ाया है. जिसके लिए किराएदार ने एक्ट्रेस को एडवांस में 4.5 लाख रुपये दिए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक मलाइका ने जो घर किराए पर दिया है वो बांद्रा वेस्ट के पाली हिल एरिए में है. रेंट एग्रीमेंट के मुताबिक हर साल किराए में 5 परसेंट किराया बढ़ेगा. पहले साल किराया 1.5 लाख है. दूसरे साल 5 परसेंट के मुताबिक ये किराया बढ़कर 1.57 लाख और तीसरे साल 1.65 लाख हो जाएगा.

 

 

पहले भी किराए पर दे चुकीं घर
ऐसा पहली बार नहीं है कि मलाइका ने अपने किसी घर को किराए पर दिया हो. Zapkey की रिपोर्ट के मुताबिक मलाइका ने इससे पहले बांद्रा वाले फ्लैट को भी रेंट आउट किया था जिसका पहले एक साल का किराया करीबन 1.2 लाख था. खास बात है इससे पहले मलाइका के बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर ने अपने बांद्रा वेस्ट वाले अपार्टमेंट को 16 करोड़ में बेच दिया था. वर्कफ्रंट की बात करें तो मलाइका 'इंडियाज बेस्ड डांसर' रियलिटी शो को जज करती दिखी थीं. साथ ही बेटे अरहान के पॉडकास्ट 'दम बिरयानी' में भी आई थीं. जिसकी वजह से खूब लाइमलाइमट में रहीं.

 

Trending news