कभी ऑटो रिक्शा से अवॉर्ड फंक्शन में जाया करते थे कार्तिक आर्यन, आज हैं 6 करोड़ की कार के मालिक
Advertisement
trendingNow12199951

कभी ऑटो रिक्शा से अवॉर्ड फंक्शन में जाया करते थे कार्तिक आर्यन, आज हैं 6 करोड़ की कार के मालिक

Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन आज इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं. पर एक समय ऐसा भी था जब वो ऑटो रिक्शा में बैठकर अवॉर्ड फंक्शन में जाया करते थे. हाल ही में अभिनेता ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बारे में बताया.

कभी ऑटो रिक्शा से अवॉर्ड फंक्शन में जाया करते थे कार्तिक आर्यन, आज हैं 6 करोड़ की कार के मालिक

Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) आज इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं. उन्हें लगातार अलग-अलग प्रोजेक्ट्स में देखा जा रहा है. अभिनेता ने अक्षय कुमार से लेकर सारा अली खान तक, अलग-अलग सितारों के साथ काम किया है. मगर शुरुआत में कार्तिक के लिए जर्नी बिल्कुल भी आसान नहीं थी. हाल ही में एक चैट शो के दौरान अभिनेता ने बताया कि एक समय ऐसा भी था जब वो ऑटो रिक्शा में बैठकर अवॉर्ड फंक्शन में जाया करते थे. आइए जानते हैं उनका बयान.

ऑटो रिक्शा से अवॉर्ड फंक्शन में जाते थे कार्तिक आर्यन

नेहा धूपिया के "नो फिल्टर नेहा सीजन 6" के दौरान बात करते हुए कार्तिक ने अपने शुरुआती स्ट्रगल के बारे में बताया. उन्होंने बताया कि कार न होने के कारण  ऑटो रिक्शा से अवार्ड शो में जाया करते थे. कार्तिक बताते हैं कि 'सोनू के टीटू की स्वीटी' से पहले लोग उन्हें नहीं जानते थे और यही वो समय था जब अभिनेता ऑटो रिक्शा में बैठकर अवॉर्ड फंक्शन में जाया करते थे.  शुरुआती कुछ साल तक कार्तिक इसी तरह इवेंट्स में जाया करते थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

ईद के मौके पर सलमान खान का इंतजार कर रहे फैंस पर पुलिस ने बरसाई लाठी, लोग बोले - 'आ गया स्वाद...'

फिर खरीदी थी थर्ड-हैंड कार

अभिनेता ने बताया कि उन्होंने एक समय के बार थर्ड-हैंड कार खरीदी थी. पर कार की हालत बिल्कुल भी ठीक नहीं थी. कार का ड्राइवर साइड का दरवाजा नहीं खुलता था. इस वजह से कार्तिक को कार से उतरते वक्त सीट को बदलना पड़ता था. हालांकि, समय के साथ परिस्थिती बदली और आज कार्तिक शानदार गाड़ियों के मालिक हैं.

Shah Rukh Khan Eid 2024: इंतजार खत्म! ईद पर हुआ शाहरुख खान का दीदार, वो भी नन्हे अबराम के साथ

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

कार्तिक आर्यन का कार कलेक्शन

कार्तिक आर्यन के पास शानदार रेंज रोवर कार है, जिसकी कीमत 6 करोड़ है. इसके अलावा उनके पास बीएम ब्लू 5 सीरीज 520 डी, मिनी कूपर, लैंबॉर्गिनी और पोर्शे भी है. बता दें कि अभिनेता ने साल 2023 में जुहू में अपना घर भी खरीदा था, जिसकी कीमत 17 करोड़ बताई जाती है. 

Trending news