Kartik Aaryan ने विद्या पर किया कमेंट, सरेआम 'मंजुलिका' ने खींचे 'रूह बाबा' के गाल; क्यूट Video वायरल
Advertisement
trendingNow12209237

Kartik Aaryan ने विद्या पर किया कमेंट, सरेआम 'मंजुलिका' ने खींचे 'रूह बाबा' के गाल; क्यूट Video वायरल

Vidya Balan-Kartik Aaryan: 'दो और दो प्यार' की स्क्रीनिंग से कार्तिक आर्यन और विद्या बालन का क्यूट मोमेंट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में कार्तिक पहले विद्या के लुक्स पर कमेंट करते हैं, जिसपर एक्ट्रेस उनके गाल खींचती हैं. 

विद्या बालन और कार्तिक आर्यन

Kartik Aaryan and Vidya Balan Movie: बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन की नई फिल्म 'दो और दो प्यार' 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है. 'दो और दो प्यार' के सिनेमाघरों में आने से पहले फिल्म की बीती शाम यानी 17 अप्रैल को स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. जहां से कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और विद्या बालन (Vidya Balan) का एक क्यूट मोमेंट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

कार्तिक-विद्या का क्यूट मोमेंट वायरल

क्यूट मोमेंट वीडियो में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Video) पहले 'भूल भूलैया' की OG 'मंजुलिका' के लुक्स पर कमेंट करते हैं, जिसके बाद एक्ट्रेस उनके गाल खींचती नजर आ रही हैं. वीडियो में कार्तिक आर्यन ऑल ब्लैक लुक में विद्या के साथ हंसते और मुस्कुराते दिखाई दे रहे हैं. फिर वह विद्या (Vidya Balan Video) के साथ गले मिलते हैं और कहते हैं- 'क्या लग रही हो यार...' कार्तिक से कॉम्पलिमेंट मिलने के बाद विद्या उनके गाल खींच देती हैं, जिसपर एक्टर हंसने लगते हैं और मौजूद अन्य लोगों से बात करने लग जाते हैं.  

​'छोटी-सी उम्र में वो...', आराध्या बच्चन पर नव्या नवेली का कमेंट, वायरल हुई बात  

विद्या बालन ने एलिगेंट लुक से बटोरी लाइमलाइट

'दो और दो प्यार' की स्पेशल स्क्रीनिंग में विद्या बालन (Vidya Balan Movies) ने अपना एलिगेंट लुक खूब फ्लॉन्ट किया. एक्ट्रेस ब्लैक पर रेड डॉट्स वाले क्रॉप टॉप और स्कर्ट के साथ लॉन्ग रेड प्रिंटेड श्रग पहन अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग में पहुंची थीं. स्टाइलिश आउटफिट के साथ विद्या बालन ने गानों में राउंड शेप के ईयरिंग्स कैरी किए थे. इसके अलावा एक्ट्रेस ने बालों को जूड़ा में स्टाइल करके अपना लुक पूरा किया था. विद्या बालन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस 'दो और दो प्यार' के बाद 'भूल भूलैया 3' में नजर आएंगी. 'भूल भूलैया 3' में विद्या के साथ कार्तिक आर्यन, तृप्ति डिमरी भी अहम रोल में नजर आएंगे. 

Do Aur Do Pyaar Screening: श्रिया-मृणाल ने दिखाया फैशन का जलवा, विद्या बालन ने एलिगेंस से लूटी महफिल 

मनोज बाजपेयी ने बताई फिल्म इंडस्ट्री की सच्चाई, बोले - 'बहुत मुश्किलों का सामना...'

Trending news