क्या बेटी वामिका और बेटे अकाय के लिए एक्टिंग करियर से ब्रेक लेंगी अनुष्का शर्मा? सामने आया अपडेट
Advertisement
trendingNow12121548

क्या बेटी वामिका और बेटे अकाय के लिए एक्टिंग करियर से ब्रेक लेंगी अनुष्का शर्मा? सामने आया अपडेट

Anushka Sharma: हाल ही में 15 फरवरी को अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया, जो एक बेबी बॉय है. इसकी जानकारी खुद अनुष्का और विराट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक प्यारा सा पोस्ट शेयर करके दी. इसी बीच अब खबर है कि अनुष्का अपने दोनों बच्चों पर ज्यादा ध्यान देने की प्लानिंग में लगी हैं. 

क्या बेटी वामिका और बेटे अकाय के लिए एक्टिंग करियर से ब्रेक लेंगी अनुष्का शर्मा?

Anushka Sharma Break For Vamika and Akaay: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने एक दिन पहले ही अपने फैंस को एक बड़ी खुशखबरी देते हुए बताया कि दोनों ने 15 फरवरी को अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया, जो एक बेबी बॉय है, जिसका नाम 'अकाय' रखा है. वहीं, इस खुशखबरी के सामने आने के बाद सेलेब्स से लेकर दोनों के फैंस उनको बधाई दे रहे हैं. विराट और अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें लिखा है कि उन्हें एक बच्चे का आशीर्वाद मिला है. 

उन्होंने उसका नाम अकाय रखा है. विराट और अनुष्का की एक बेटी है जो 3 साल की है. वामिका अब बड़ी बहन बन चुकी हैं और विराट-अनुष्का अपने बच्चों को लेकर काफी प्रोटेक्टिव हैं. उन्होंने अब तक वामिका का चेहरा कभी मीडिया के सामने आने नहीं दिया है और यहां तक कि अनुष्का की दूसरी बार मां बनने जा रही हैं इस बात को भी सभी से छिपा कर रखा गया. कथित तौर पर अनुष्का ने लंदन में अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया. 

एक बार फिर माता-पिता बने अनुष्का और विराट 

जैसा कि विराट और अनुष्का एक बार फिर से माता-पिता बनने का आनंद ले रहे हैं इसी बीच अनुष्का का एक पुराना इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें वो बच्चों के पालन-पोषण के बारे में बात करती नजर आ रही हैं. ये इंटरव्यू उनके बेंगलुरु में एक इवेंट के दौरान का है, जब अनुष्का ने कहा था, 'वामिका को उनके ज्यादा समय की जरूरत है'. उन्होंने कहा था, 'विराट एक ग्रेट फादर हैं और पालन-पोषण में उनका साथ देते हैं, लेकिन एक निश्चित उम्र में वामिका को उनकी ज्यादा जरूरत होती है'. 

अब बेटे अकाय पर ध्यान देंगी अनुष्का

इसी के चलते उन्होंने अपनी फिल्म प्रोजेक्ट्स को सीमित करने और साल में एक फिल्म करने का फैसला किया था. उन्होंने अभिनय से प्यार करने के साथ-साथ अपने जीवन को संतुलित करने के बारे में भी बात की, ताकि उन्हें अपने परिवार के साथ समय मिल सके। उन्होंने कहा था, 'उन्होंने मान्यता मांगना बंद कर दिया है और जो करना चाहती हैं वही करती हैं'. जैसी की वो एक बार फिर मां बन चुकी हैं तो वो अपने उसी फैसले को फॉलो करेंगी और साल में एक फिल्म पर काम करेंगी. फिलहाल इसको लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है.  

Trending news