आदित्य रॉय कपूर से ब्रेकअप की खबरों के बीच अनन्या पांडे ने शेयर की फोटो, चेहरे की हंसी है गायब
Advertisement
trendingNow12238725

आदित्य रॉय कपूर से ब्रेकअप की खबरों के बीच अनन्या पांडे ने शेयर की फोटो, चेहरे की हंसी है गायब

Ananya Panday की लेटेस्ट फोटो ने सोशल मीडिया पर बवाल काट दिया है. इस फोटो पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं जिसमें एक्ट्रेस के चेहरे पर उदासी साफ दिखी.

 

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर

Ananya Panday Photo: आदित्य रॉय कपूर से ब्रेकअप की खबरों के बीच अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने अपनी लेटेस्ट फोटो की वजह से चर्चा में है. इस फोटो में एक्ट्रेस का गुमसुम चेहरा और चेहरे की मायूसी देखकर उनके फैंस निराश हो रहे हैं. एक्ट्रेस ने इस मायूसी वाली फोटो को जैसे ही शेयर किया तो वो मिनटों में सोशल मीडिया पर छा गई.

ऑफ शोल्डर क्रॉप टॉप में दिखीं हसीना
अनन्या पांडे इस फोटो में ब्राउन कलर का लो नेक लाइन क्रॉप टॉप पहनी हुई हैं. इस टॉप के साथ एक्ट्रेस ने सीक्वेंस वर्क की स्कर्ट पहनी है जो उन पर काफी अच्छी लग रही है. इस तस्वीर को अनन्या ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya  (@ananyapanday)

38 साल की इस शादीशुदा हसीना ने दिखाई बेडरूम की झलक, बढ़ा दिया इंटरनेट का पारा

उदास आंखें
ब्रेकअप की खबरों के बाद अनन्या की इस फोटो को देखकर लोग कई तरह के कयास लगा रहे हैं. फोटो में अनन्या के चेहरे से हंसी गायब है और वो कहीं और खोई हुई दिख रही हैं. एक्ट्रेस ने सटल मेकअप के साथ बालों को ओपन किया है और कैमरे के सामने परफेक्ट बॉडी फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं.

 

रणवीर सिंह ने कर दी इंस्टाग्राम की सफाई, 9 साल की सभी फोटोज की डिलीट, शादी की तस्वीरें भी उड़ाईं

नव्या नवेली ने किया ये कमेंट 
अनन्या की इस फोटो पर जहां फैंस उनके इस किलर लुक की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने ऐसा कमेंट किया कि वो मिनटों में वायरल हो गया. नव्या ने लिखा- 'तुम मेरे कोई भी सजेशन यूज नहीं करती हो.' जबकि ओरी ने अनन्या की इस कातिलाना लुक पर प्यार लुटाया. आपको बता दें, अनन्या और आदित्य के ब्रेकअप की खबरों को तब और जोर मिला जब इंस्टाग्राम पर क्रिप्टिक पोस्ट एक्ट्रेस ने किया था. इस पोस्ट के बाद से ही अनन्या और आदित्य के ब्रेकअप की अटकलें लगने लगी थीं. अब दोनों के करीबी दोस्त ने उनके ब्रेकअप की बात शेयर की है. इन दोनों ने अपने रिलेशनशिप का हिंट करण जौहर के चैट शो में बीते साल दिया था.

Trending news