Amitabh Bachchan ने शेयर की 70 के दशक की फोटो, रेखा भी संग आई नजर; कैप्शन में लिखा- 'एक लंबी कहानी है...'
Advertisement
trendingNow12073539

Amitabh Bachchan ने शेयर की 70 के दशक की फोटो, रेखा भी संग आई नजर; कैप्शन में लिखा- 'एक लंबी कहानी है...'

Amitabh Bachchan: हाल ही में सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉक पर एक अनसीन फोटो शेयर की है, जिसमें वो स्टेज पर खड़े नजर आ रहे हैं और उनके साथ रेखा, राज कपूर और महमूद समेत कई लोग नजर आ रहे हैं.

Amitabh Bachchan ने रेखा और राज कपूर संग शेयर की अनसीन फोटो

Amitabh Bachchan Share Unseen Photo: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने हालिया ब्लॉग में इंडस्ट्री में अपने पुराने दिनों की एक प्यारी से याद साझा की, जिसे देख उनके फैंस भी खुश हो रहे हैं. अमिताभ को इंडस्ट्री में 50 साल से ज्यादा समय हो चुका है, जिनकी यादें सुपरस्टार अक्सर ही अपने ब्लॉग पर शेयर करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो स्टेज पर खड़े नजर आ रहे हैं.

उनके साथ रेखा, राज कपूर, विनोद खन्ना, म्यूजिक डायरेक्टर कल्याण, रणधीर कपूर, महमूद और शम्मी कपूर सभी साथ नजर आ रहे हैं. उनकी ये तस्वीर 70 के दशक में हुए किसी कार्यक्रम की है. साथ ही इस तस्वीर को शेयर करते हुए अमिताभ लिखते हैं कि सितारों से सजी इस तस्वीर के पीछे एक बड़ी कहानी है. दशकों पुरानी इस तस्वीर में लंबे कद वाले अमिताभ बच्चन को माइक पकड़कर दर्शकों के साथ बातचीत करते हुए देखा जा सकता है, जबकि विनोद खन्ना, कल्याण और राज कपूर उनके साथ खड़े नजर आ रहे हैं. 

fallback

अमिताभ ने शेयर की पुरानी फोटो

वहीं, रणधीर कपूर किसी बात करने में बिजी हैं. महमूद लगातार अमिताभ बच्चन को देखते नजर आ रहे हैं. वहीं, मंच के दूर कोने में शम्मी कपूर और रेखा खड़े थे, जो तालियां बजाते नजर आ हहे हैं. सभी सितारे जश्न में डूबे नजर आ रहे हैं. अमिताभ ने रविवार रात अपने ब्लॉग पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, 'आआहह.. इस तस्वीर के पीछे बहुत बड़ी कहानी है.. किसी दिन इसे सुनाया जाएगा'. अमिताभ अक्सर इंडस्ट्री में अपने पुराने दिनों के खास पलों को याद करते नजर आते हैं. 

'राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा' में पहुंचे थे बिग बी

हाल ही में, उन्होंने अपने पिता और कवि हरिवंश राय बच्चन (Harivansh Rai Bachchan) और उनके साथ बिताए दिनों के बारे में भी खुलकर बात की थी. इसी बीच अमिताभ बच्चन सोमवार, 22 जनवरी को अपने बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ 'राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा' (Ram Mandir Pran Pratistha) के लिए अयोध्या में उपस्थित रहे. जहां देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने उनसे बात भी की थी, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुई. 

Trending news