Bollywood Actors: 5 बार टूटा दिल, अब फिर हवाओं में घुला इश्क का नमक तो जुड़ा 13 साल छोटी एक्ट्रेस संग नाम
Advertisement
trendingNow11777478

Bollywood Actors: 5 बार टूटा दिल, अब फिर हवाओं में घुला इश्क का नमक तो जुड़ा 13 साल छोटी एक्ट्रेस संग नाम

Aditya Roy Kapur Girlfriends: आदित्य रॉय कपूर का एक नहीं दो बार नहीं 5 बार ब्रेकअप हो चुका है. कहा जा रहा है कि 5 बार ब्रेकअप का दर्द झेल चुके एक्टर की लाइफ में छठी बार इश्क ने दस्तक दे दी है और इस बार आदित्य का नाम उनसे 13 साल छोटी एक्ट्रेस संग जुड़ रहा है.

आदित्य रॉय कपूर

Aditya Roy Kapur and Ananya Panday: बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) फिल्मों को लेकर नहीं बल्कि इन दिनों पर्सनल लाइफ को लेकर खूब ज्यादा सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में आदित्य रॉय कपूर की एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) के साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं, जिसके बाद चारों तरफ दोनों एक्टर्स के अफेयर की चर्चा हो रही है. लेकिन क्या आप जानते हैं अनन्या पांडे संग नाम जुड़ने से पहले आदित्य रॉय कपूर 5 बार ब्रेकअप का दर्द झेल चुके हैं. जी हां...खबरों की मानें तो आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur Affairs) 13 साल छोटी अनन्या पांडे को डेट करने से पहले 5 बार रिलेशनशिप में आ चुके हैं. आइए, यहां जानते हैं आदित्य का नाम अब तक किन-किन के साथ जुड़ चुका है. 

धर्मेंद्र की बेटी अहाना देओल संग भी रहा है रिश्ता!

एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो आदित्य रॉय कपूर धर्मेंद्र (Dharmendra) और हेमा मालिनी (Hema Malini) की छोटी बेटी अहाना देओल को भी डेट कर चुके हैं. बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने कॉफी विद करण के एक एपिसोड में बताया था कि आदित्य की वजह से उनका और अहाना का रिश्ता टूटा था. रणवीर सिंह ने आहना का नाम बिना लिए करण जौहर के शो में खुलासा किया था कि वह उस लड़की के लिए पागल थे लेकिन उसने आदित्य रॉय कपूर के लिए हमारा चार साल का रिश्ता तोड़ दिया था. 

श्रद्धा कपूर को भी किया है डेट!

साल 2013 में आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर (Shradha Kapoor) की फिल्म आशिकी आई थी. कहा जाता है कि उस दौरान आदित्य और श्रद्धा ने एक दूसरे को डेट भी किया था लेकिन फिर कुछ समय बाद दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए थे. रिपोर्ट्स की मानें तो जब करियर के शुरुआती समय में आदित्य रॉय कपूर बतौर वीजे काम कर रहे थे, तब उनका दिल रिया चक्रवर्ती पर आ गया था. हालांकि उनका रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चला था. रिपोर्ट्स की मानें तो आदित्य रॉय कपूर का फिल्म फितूर के दौरान नाम कैटरीना कैफ से भी जुड़ा था. हालांकि दोनों ने कभी अपना रिश्ता कबूल नहीं किया था. बता दें, कॉफी विद करण शो में अनन्या पांडे ने कहा था कि उनका आदित्य रॉय कपूर पर क्रश है, फिर 2022 दिवाली के बाद से दोनों एक्टर्स के डेटिंग की खबरें वायरल होने लगी थीं. 

Trending news