Aditya-Ananya की वेकेशन फोटोज वायरल होने पर नया एंगल आया सामने, क्या रिलेशनशिप है बड़ा 'गेम प्लान'?
Advertisement
trendingNow11787902

Aditya-Ananya की वेकेशन फोटोज वायरल होने पर नया एंगल आया सामने, क्या रिलेशनशिप है बड़ा 'गेम प्लान'?

Aditya Roy Kapur and Ananya Panday: आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे के अफेयर की खबरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ है. हर कोई इस रिश्ते की बात कर रहा है, लेकिन कुछ लोगों को यहां एक बड़ा प्लान नजर आ रहा है. 

आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे

Aditya Roy Kapur and Ananya Panday Relationship: बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) यूरोप की वेकेशन के बाद मुंबई तो लौट आए हैं, लेकिन दोनों के वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अभी भी वायरल हो रही हैं. फिल्मी फैंस के बीच आदित्य-अनन्या के रोमांस के चर्चे खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहे, फैंस के बीच क्रेज और इंटरनेट बज को देखते हुए ऐसा कहा जा रहा है कि आदित्य और अनन्या का रिश्ता आम रिश्ता नहीं बल्कि बॉलीवुड पॉवर कपल बनने का पहला बेस है. इतना ही नहीं आदित्य और अनन्या (Aditya Ananya Photos) का रिश्ता एक बड़े प्लान का हिस्सा भी बताया जा रहा है.

करण जौहर के शो से मिली आदित्य-अनन्या के रिश्ते को हवा!

अनन्या पांडे (Ananya Panday Photos) और आदित्य रॉय कपूर के रिश्ते को हवा सबसे पहली बार फिल्ममेकर करण जौहर के शो कॉफी विद करण पर मिली थी. करण जौहर शो के एक एपिसोड में अनन्या पांडे बतौर गेस्ट पहुंची थीं, वहां उन्होंने फिल्ममेकर के एक सवाल पर खुद को सिंगल बताया था और फिर साथ ही कहा था कि उन्हें आदित्य रॉय कपूर हॉट लगते हैं. फिर करण जौहर की दिवाली पार्टी पर आदित्य-अनन्या साथ दिखाई दिए थे, बस यहीं से दोनों के अफेयर की खबरें उड़नी शुरू हुईं. फिर आदित्य (Aditya Roy Kapur Girlfriend) और अनन्या ने लैक्मे फैशन वीक के दौरान डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए एक-साथ रैम्प पर वॉक किया था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya(@ananyapanday)

क्या दाल में है कुछ काला?

फैशन वीक से अनन्या (Ananya Panday Instagram) ने अपने सोशल मीडिया पर आदित्य के साथ हॉट और रोमांटिक फोटोज पोस्ट भी की थीं. अनन्या-आदित्य की यह फोटोज इंटरनेट पर खूब वायरल भी हुई थीं. अब अनन्या आदित्य के रिश्ते की खबरों को तूल हाल ही में वायरल हुईं वेकेशन फोटोज से मिला है. स्पेन से कोजी फोटोज, और डिनर डेट की तस्वीरें वायरल होने के बाद लोगों को एक मिनट नहीं लगा यह मानने में की अनन्या आदित्य डेट कर रहे हैं. इसी बच के बीच लेकिन क्रिटिक्स को एक ट्विस्ट नजर आ रहा है. 

बॉलीवुड का पावर कपल किया जा रहा है तैयार!

बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट की मानें तो आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur Movies) ने धर्मा कॉर्नर स्टोन एजेंसी को कुछ समय पहले ही ज्वाइन किया है. यही टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी अनन्या पांडे की डील्स भी देखती है. रिपोर्ट के अनुसार, आदित्य और अनन्या की पॉपुलैरिटी और दोनों को बतौर कपल जिस तरह से सोशल मीडिया पर पसंद किया जाने लगा है, उसी को देखते हुए कंपनी ने दोनों को पावर कपल की तरह प्रमोट करने का फैसला किया है. यहां साफ तौर पर बता दें कि ऐसा कहीं भी नहीं कहा गया है कि दोनों एक्टर्स के बीच का रिश्ता फेक है. 

रिपोर्ट्स में ऐसा कहा जा रहा है कि अनन्या (Ananya Panday Films) और आदित्य रॉय कपूर को अगला बॉलीवुड पावर कपल बनाने की तैयारी की जा रही है. साथ ही टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी कई सारे प्रोजेक्ट्स और ब्रांड एंडोसर्मेंट भी एक्टर्स को लेकर प्लान कर रही हैं, जिससे आदित्य अनन्या की मार्केट वैल्यू बढ़े. 

Trending news