प्यार में टूटा पवन सिंह का दिल, आंखों से बह रहे आंसू; आपने सुना उनका सैड सॉन्ग 'मोहब्बत अब बेचाता'
Advertisement
trendingNow12234809

प्यार में टूटा पवन सिंह का दिल, आंखों से बह रहे आंसू; आपने सुना उनका सैड सॉन्ग 'मोहब्बत अब बेचाता'

Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्टर और सिंगर पवन सिंह अपने गानों को लेकर खूब पसंद किए जाते हैं. इसी बीच उनका एक सैड सॉन्ग फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो में पवन सिंह का दिल प्यार में टूटा नजर आ रहा है और वो अपने प्रेमिका को याद कर रोते नजर आ रहे हैं. 

Pawan Singh Song Mohabbat Ab Bechata

Pawan Singh Song Mohabbat Ab Bechata: भोजपुरी एक्टर और सिंगर पवन सिंह अपने दमदार अभिनय के साथ-साथ अपनी बेहतरीन गायकी के लिए जाने जाते हैं और खूब पसंद किए जाते हैं. उनकी फैन फॉलोइंग केवल भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में है. उनकी फिल्मों से लेकर उनके गानों को देश ही नहीं विदेशों में भी काफी पसंद किया जाता है. हिंदी और पंजाबी म्यूजिक की तरह ही भोजपुरी म्यूजिक को भी अब काफी पसंद किया जाता है, जिसका अंदाजा भोजपुरी गानों के वीडियोज से लगाया जा सकता है.  

पवन सिंह के गाने भी बाकी भोजपुरी गानों की तरह ही फैंस के बीच खूब वायरल होते हैं और पसंद किए जाते हैं, जिनको बेहद पसंद किया जाता है. पवन सिंह ने कई रोमांटिक गानों के साथ-साथ दिल टूटने वाले भी गाने भी गाए हैं, जिनको फैंस का उतना ही प्यार मिलता है. हाल ही में उनका एक ऐसा ही गाना 'मोहब्बत अब बेचाता' उनके फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रहा है और खूब पसंद भी किया जा रहा है. गाने के वीडियो में पवन सिंह का दिल प्यार में टूटा नजर आ रहा है और वो अपने प्रेमिका को याद कर रोते नजर आ रहे हैं.

पवन सिंह के गाने को मिल रहा बेहद प्यार 

गाने की शुरुआत पवन सिंह और एक लड़की की बातचीत से होती है, जो पवन सिंह पर धोखा देने का आरोप लगाती हैं, जिसके बाद गाने की शुरुआत होती है और पवन सिंह को गम में डूबा देखा जा सकता है. गाने के वीडियो में पवन सिंह की आंखों से आंसू आ रहे होते हैं. साथ ही वो अपनी प्रेमिका के साथ बिताए हुए प्यार भले लम्हों को याद कर दुखी होते नजर आ रहे हैं. गाने के वीडियो में पवन सिंह को दुखी देख उनके फैंस भी गम के सागर में डूब सकते हैं. गाने को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. 

Bhojpuri Song: शिल्पी राज के 'रंगबदला' गाने ने उड़ाया गर्दा, रिलीज के साथ ही हुआ वायरल

फैंस को खूब पसंद आ रहा पवन सिंह का सैड सॉन्ग

इस गाने को खुद पवन सिंह ने अपनी शानदार आवाज दी है. गाने के बोल अर्जुन अकेला ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक छोटू रावत ने दिया है. गाने के वीडियो में पवन सिंह के साथ नजर आए रहीं एक्ट्रेस काव्या सिंह चौधरी हैं. साथ ही गाने में स्पेशल अपियरेंस में अमित सिंह और संतोष सिंह भी नजर आ रहे हैं. गाने के वीडियो पर अब तक 53 करोड़ से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. साथ ही गाने के वीडियो पर काफी संख्या में लाइक और कमेंट्स भी देखे जा सकते हैं, जिनमें फैंस गाने की खूब तारीफ कर रहे हैं. 

Trending news