रेल भूमि विकास प्राधिकरण में Job पाने का सुनहरा मौका, मैनेजर पदों पर होनी हैं भर्तियां
Advertisement
trendingNow12244913

रेल भूमि विकास प्राधिकरण में Job पाने का सुनहरा मौका, मैनेजर पदों पर होनी हैं भर्तियां

RLDA Recruitment 2024: रेल भूमि विकास प्राधिकरण की इस भर्ती के जरिए मैनेजरों के पदों पर भर्तियां की जा रही हैं. अगर आप भी इन पदों पर आवेदन करने का मन बना रहे हैं तो दी गई बातों को ध्यान से पढ़ें.

रेल भूमि विकास प्राधिकरण में Job पाने का सुनहरा मौका, मैनेजर पदों पर होनी हैं भर्तियां

RLDA Recruitment 2024: रेल भूमि विकास प्राधिकरण (RLDA) में सरकारी नौकरी पाने का अच्छा मौका है. यहां जॉइंट जनरल मैनेजर (सिविल)/डिप्टी जनरल मैनेजर (सिविल), मैनेजर/असिस्टेंट मैनेजर (सिविल) और मैनेजर/ असिस्टेंट मैनेजर (इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग) के खाली पदों को भरा जाना है.

इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया की शुरुआत कर दी गई है. अगर आप भी इन पदों से संबंधित योग्यता रखते हैं, तो आरएलडीए की इस वैकेंसी के लिए आवेदन कर सकते हैं. कैंडिडेट्स ऑफिशियल वेबसाइट rlda.indianrailways.gov.in के जरिए भी अप्लाई कर सकते हैं. यहां देखिए वैकेंसी से जुड़ी तमाम जरूरी डिटेल्स...

आवेदन की लास्ट डेट
रेल भूमि विकास प्राधिकरण के तहत इन विभिन्न पदों के लिए उम्मीदवार 27 मई तक अप्लाई कर सकते हैं. कैंडिडेट्स को निर्धारित समय सीमा में आवेदन फॉर्म की हार्ड कॉपी यहां बताए गए पते पर भेजना होगा, वरना फॉर्म रिजेक्ट कर दिया जाएगा.

IPPB Jobs 2024: इंडिया पोस्ट पेमेंट बैंक में हो रही है भर्ती, IT एग्जीक्यूटिव पदों पर मिलेंगी नौकरियां

इतने पदों पर होंगी भर्तियां
जॉइंट जनरल मैनेजर (सिविल)/डिप्टी जनरल मैनेजर (सिविल)- 1 पद
मैनेजर/असिस्टेंट मैनेजर (सिविल)- 2 पद
मैनेजर/असिस्टेंट मैनेजर (इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग)- 1 पद

आवेदन के लिए जरूरी योग्यता
इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास आधिकारिक नोटिफिकेशन में दिए गए संबंधित योग्यता और आयु सीमा होनी चाहिए. आवेदन करने से पहले कैंडिडेट्स को यह सलाह दी जाती है कि भर्ती नोटिफिकेशन को अच्छी तरह से चेक कर लें. 

Apprentice Jobs: फर्टिलाइजर्स एंड केमिकल्स त्रावणकोर में निकली वैकेंसी, अप्रेंटिस पदों के लिए मांगें आवेदन 

अन्य जरूरी जानकारी
उम्मीदवारों को रेल भूमि विकास प्राधिकरण की इस भर्ती का आवेदन फॉर्म भरकर संबंधित डॉक्यूमेंट्स के साथ इस पते पर भेजना होगा.
पता है- डिप्टी जनरल मैनेजर (HR) रेल भूमि विकास प्राधिकरण, यूनिट नंबर 702-बी, 7वीं मंजिल, कनेक्टस टावर-2, डीएमआरसी बिल्डिंग, अजमेरी गेट, दिल्ली-11000

Trending news