Shyam Rangeela: मोदी के मुखालिफ श्याम रंगीला का नॉमिनेशन रद्द; कॉमेडियन ने कहा- EC पर हंसू या रोऊँ?
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2249810

Shyam Rangeela: मोदी के मुखालिफ श्याम रंगीला का नॉमिनेशन रद्द; कॉमेडियन ने कहा- EC पर हंसू या रोऊँ?

Shyam Rangeela Nomintaion Cancelled: चुनाव आयोग के मुताबिक, उत्तर प्रदेश की वाराणसी सीट से लोकसभा उम्मीदवार के रूप में कॉमेडियन श्याम रंगीला का नोमिनेशन कैंसिल कर दिया गया है.  वहीं, नामांन रद्द होने के बाद रंगीला ने सोशल मीडिया आकउंट पर लिखा, "वाराणसी से नहीं लड़ने देंगे यह तय था, अब साफ हो गया."

Shyam Rangeela: मोदी के मुखालिफ श्याम रंगीला का नॉमिनेशन रद्द; कॉमेडियन ने कहा- EC पर हंसू या रोऊँ?

Shyam Rangeela: कॉमेडियन श्याम रंगीला का नामांकन रद्द हो गया है.  उन्होंने लोकसभा चुनाव 2024 में निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर वाराणसी लोकसभा सीट से से पर्चा भरा था. इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी.

चुनाव आयोग के मुताबिक, उत्तर प्रदेश की वाराणसी सीट से लोकसभा उम्मीदवार के रूप में कॉमेडियन श्याम रंगीला का नोमिनेशन कैंसिल कर दिया गया है.  वहीं, नामांन रद्द होने के बाद रंगीला ने सोशल मीडिया आकउंट "एक्स" पर लिखा, "वाराणसी से नहीं लड़ने देंगे यह तय था, अब साफ हो गया. दिल जरूर टूट गया है, हौसला नहीं टूटा है. आप सबके सहयोग के लिए शुक्रिया. मीडिया और शुभचिंतकों आग्रह से है, कृपया अभी कॉल ना करें, जो भी खबर होगी, यहां देता रहूंगा. शायद अब थोड़ी देर बातचीत करने की इच्छा नहीं है."

उन्होंने कहा कि मैं कलाकार हूं. लेकिन, कुछ भी कह पाने की हालत में नहीं हूं. सोचता हूं कि कॉमेडी ही मेरे लिए बेहतर क्षेत्र है. सियासत मेरे बस की बात नहीं है. एक दूसरे पोस्ट में उन्होंने दावा किया कि मंगलवार को 27 नामांकन दाखिल किए गए थे, जिनमें से टोटल 32 आज खारिज कर दिए गए हैं. उन्होंने कहा, "कल 27 नामांकन जमा हुए और आज 32 रिजेक्ट हो गये, हंसी आ रही है चुनाव आयोग पर , हंस लूँ क्या ? या रो लूँ ?

लोकसभा चुनाव के आखिरी व सातवें चरण में होने वाले मतदान के लिए नामांकन दाखिल करने का 14 मई को आखिरी दिन था. उन्होंने 13 मई को वाराणसी से नरेंद्र मोदी के खिलाफ पर्चा दाखिल किया था. इससे पहले उन्होंने आरोप लगाया था कि उन्हें मंगलवार को वाराणसी जिला मजिस्ट्रेट के दफ्तर में  एंट्री करने की इजाजत नहीं दी गई, जिस दिन पीएम नरेंद्र मोदी ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया था.

वाराणसी सीट पर 7वें चरण में 1 जून को मतदान होना है. इस सीट पर भाजपा की तरफ से पीएम मोदी तीसरी बार चुनावी मैदान में हैं. जबकि, इंडिया गठबंधन ने इस सीट पर अजय राय को प्रत्याशी बनाया है. वहीं,  मायावती का पार्टी बसपा ने यहां से अतहर जमाल लारी पर दांव खेला है.

Trending news