AAP MP Swati Maliwal : क्या राज्य सभा सांसद स्वाति मालीवाल से CM आवास में हुई मारपीट; कॉल कर मांगी मदद
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2246160

AAP MP Swati Maliwal : क्या राज्य सभा सांसद स्वाति मालीवाल से CM आवास में हुई मारपीट; कॉल कर मांगी मदद

AAP MP Swati Maliwal: आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद और दिल्ली महिला आयोग की Ex.चेयरपर्सन  स्वाति मालीवाल (Rajya Sabha MP Swati Maliwal) ने सोमवार को सिविल लाइंस थाने में कॉल कर इलज़ाम लगाया है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi Chief Minister, Arvind Kejriwal) के एक कर्मचारी ने उनके साथ मारपीट की है.

राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल:  File Photo

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल (Rajya Sabha MP Swati Maliwal) ने सोमवार को सिविल लाइंस थाने में इलज़ाम लगाया है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi Chief Minister, Arvind Kejriwal) के एक कर्मचारी ने उनके साथ मारपीट की है. पुलिस अधिकारियों ने कहा कि निजी कर्मचारियों ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया गया है.  मालीवाल ने फोन कर पुलिस को ये सूचना दी थी. पुलिस सूत्रों के मुताबिक पुलिस जब मौके पर पहुंची तो स्वाति नहीं मिली. प्रोटोकाल के तहत दिल्ली पुलिस सीएम हाउस के अंदर नहीं जा सकती. पीसीआर कॉल की सच्चाई क्या है ये पुलिस पता लगाने में जुटी है. पुलिस की अब तक कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है. 

अधिकारियों ने कहा कि कथित मौखिक झगड़े के बाद मालीवाल ने पीसीआर को कॉल की थी. दिल्ली महिला आयोग की Ex.चेयरपर्सन और राज्य सभा सांसद स्वाति मालीवाल ने सीएम हाउस के निजी सचिव विभव कुमार पर सनसनीखेज इलजाम लगाया है. बताया जा रहा है कि पहली कॉल में स्वाति मालीवाल ने विभव द्वारा मारपीट का इलजाम लगाया था और कथित तौर पर दूसरी बार फोन कर उन्होंने कहा कि सीएम केजरीवाल के इशारे पर उन्हें पीटा जा रहा है. उन्होंने बताया कि दोनों कॉल सुबह 10 बजे की गईं थी. इसके बाद सिविल लाइंस थाने की एक टीम मुख्यमंत्री आवास पहुंची थी. मुख्यमंत्री आवास या दिल्ली की सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी की ओर से तत्काल कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. 

चीफ सेक्रेटरी और MLA के बाद अब केजरीवाल ने स्वाति मालीवाल को पिटवाया : मनजिंदर सिंह सिरसा

उधर, BJP राष्ट्रीय सचिव मनजिंदर सिंह सिरसा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर चीफ सेक्रेटरी और MLA के बाद अब अपनी ही पार्टी की महिला राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल को पिटवाने का इलज़ाम लगाते हुए जमकर निशाना साधा है. 
सिरसा ने कहा, "स्वाति मालीवाल के साथ मार-पिटाई और इस तरह का दुर्व्यवहार क्यों किया गया? सीएम आवास पर महिलाओं के साथ क्या-क्या किया जाता है? ये सारी बातें बहुत जल्द सामने आएगी, जब स्वाति मालीवाल लिखित में अपनी शिकायत देंगी. पर एक बात स्पष्ट है कि अरविंद केजरीवाल भ्रष्ट भी हैं, और औरतों को पिटवाते भी हैं. जैसे चीफ सेक्रेटरी को अपने घर बुलाकर पिटवाया था, जैसे अपने एमएलए को पिटवाया था, वैसे ही स्वाति मालीवाल को पिटवाया है. एक महिला जो दिल्ली महिला आयोग की चेयरपर्सन रही हो, जो महिलाओं के अधिकारों की वकालत करती रही हो, वह आज अपनी जान और इज्जत बचाने के लिए पुलिस को फोन कर रही है, आज यह हालात बन गए हैं. अरविंद केजरीवाल औरतों के साथ इस तरह का दुर्व्यवहार कर रहे हैं."

 

Trending news