संजय लीला भंसाली की "हीरामंडी: द डायमंड बाजार" का नया गाना "आज़ादी" हुआ रिलीज, दिल को छू लेंगे इसके बोल

Hiramandi The Diamond Bazaar New song: संजय लीला भंसाली की "हीरामंडी: द डायमंड बाजार" का नया गाना 'आज़ादी' रिलीज हो गया है. सीरीज 1 मई को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 29, 2024, 01:26 PM IST
  • हीरामंडी का नया गाना हुआ रिलीज
  • 'आज़ादी' के लिरिक्स हैं दिल छू लेने वाले
संजय लीला भंसाली की "हीरामंडी: द डायमंड बाजार" का नया गाना "आज़ादी" हुआ रिलीज, दिल को छू लेंगे इसके बोल

नई दिल्ली:Hiramandi The Diamond Bazaar New song: अपनी रॉयल फिल्मों के लिए मशहूर फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली अपनी नई नेटफ्लिक्स वेब सीरीज "हीरामंडी: द डायमंड बाजार" से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. पहले दो गानों "सकल बन" और "तिलस्मी बाहें" की सफलता के बाद, मेकर्स ने सीरीज के तीसरे गाने "आज़ादी" को रिलीज कर दिया है.

सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, मनीषा कोइराला, शर्मिन सहगल और संजीदा शेख जैसे कलाकारों से सजी "आजादी" भारत के गुमनाम नायकों - देश की आजादी के लिए बलिदान देने वाले स्वतंत्रता सेनानियों को सम्मानित करने के लिए तैयार है. "आज़ादी" देशभक्ति का सार पेश करता है, गर्व की भावना पैदा करती है और भारत की स्वतंत्रता की लड़ाई की भावनाओं को दर्शाता है. 

संजय लीला भंसाली ने अपनी हमेशा की तरह ग्रैंड स्टाइल, शानदार सेट, शानदार कॉस्ट्यूम्स और बेहतरीन म्यूजिक के साथ-साथ 'आजादी' को ए एम तुराज़ के दिल को छू लेने वाले बोल को शानदार म्यूजिक के साथ सजाया गया है. "आजादी" को अर्चना गोरे, प्रगति जोशी, आरोही, अदिति पॉल, तरन्नुम और अदिति प्रभुदेसाई ने अपनी खूबसूरत आवाज से सजाया है. इस गाने में ढोल और पखावज जैसे पारंपरिक वाद्य यंत्रों का इस्तेमाल किया गया है और यह मशहूर फिल्म मेकर्स द्वारा क्रिएट की गई ओरिजनल क्रिएशन है.

हीरामंडी की "आज़ादी" के साथ, संजय लीला भंसाली ने एक बार फिर खुद को भारत के टॉप फिल्म मेकर्स में से एक साबित कर दिया है. यह गाना वाकई बहुत अच्छा है क्योंकि यह एक बेहतरीन कहानी कहता है, कमाल का लुक है और इसका म्यूजिक शानदार है. 

ये भी पढ़ें-  Irrfan Khan Death Anniversary: इरफान खान की जिस फिल्म पर हुआ था जमकर वबाल, उसने जीते थे 8 ऑस्कर अवॉर्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़