शिमर साड़ी में निक्की तंबोली ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, सिजलिंग अदाओं के साथ फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

Nikki Tamboli Photoshoot Video: निक्की तंबोली अपनी हसीन अदाओं के कारण एक बार फिर सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. निक्की ने इस बार साड़ी में भी किलर अदाएं दिखाते हुए इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 29, 2023, 04:11 PM IST
    • निक्की तंबोली ने बरपाया कहर
    • साड़ी में कातिलाना दिखीं निक्की
शिमर साड़ी में निक्की तंबोली ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, सिजलिंग अदाओं के साथ फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

नई दिल्ली: निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. 'बिग बॉस 14' का हिस्सा बनने के बाद एक्ट्रेस को एक मुकाम हासिल हो चुका है. आज निक्की के चाहने वाले उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में अक्सर उनके नए और पहले भी ज्यादा स्टाइलिश लुक्स देखने को मिलते रहते हैं. अब फिर से निक्की ने अपनी कातिलाना अदाएं दिखाई हैं.

निक्की तंबोली ने साड़ी में लगाया हॉटनेस का तड़का

निक्की ने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. इसमें एथनिक लुक में साड़ी पहने हुए देखा जा रहा है. निक्की ने इस फोटोशूट के लिए हैवी सीक्वेंस वाली पर्पल शेड की साड़ी और वेलवेट का ब्लाउज कैरी किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

एक्ट्रेस ने इस एथनिक लुक को भी काफी ग्लैमरस और हॉट अंदाज में पहना है. निक्की ने अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करते हुए किलर पोज दिए हैं.

ग्लैमरस दिख रही हैं निक्की तंबोली

निक्की ने अने इस लुक को सटल बेस, न्यूड ग्लॉसी लिप्स और मिनिमल ग्लिटरी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने कानों में डायमंड के ईयररिंग्स कैरी किए हैं. वहीं, हेयरस्टाइल के लिए निक्की ने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स के साथ ओपन रखा हुआ है. एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं को खूब फ्लॉन्ट किया है. निक्की इस लुक में बेहद खूबसूरत और हॉट दिख रही हैं. फैंस के बीच उनका ये नया सिजलिंग अंदाज भी काफी पसंद किया जा रहा है.

कम प्रोजेक्टस में दिख रही हैं निक्की

निक्की के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह हिन्दी टीवी शोज से लेकर कई साउथ इंडियन फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. उन्होंने अपने हर अंदाज से दर्शकों का दिल जीता है. हालांकि, पिछले कुछ समय से निक्की कम ही प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बन रही है. ज्यादातर उन्हें गेस्ट अपियरेंस देते हुए ही देखा जा रहा है.

ये भी पढ़ें- VIDEO: ट्विंकल खन्ना ने अंडरवॉटर सेलिब्रेट किया बर्थड, पति संग हुईं रोमांटिक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़