इरफान खान और कंगना रनौत की फिल्म होती 'टीकू वेड्स शेरू', एक्ट्रेस ने किया दिलचस्प खुलासा

Tiku Weds Sheru: नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर अपनी अगली फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' की वजह से काफी चर्चा में हैं. कम लोग जानते हैं कि इस फिल्म में पहले कंगना रनौत और इरफान खान को कास्ट किया गया था.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 15, 2023, 02:58 PM IST
  • इरफान के साथ दिखने वाली थीं कंगना
  • 'टीकू वेड्स शेरू' पर कंगना का खुलासा
इरफान खान और कंगना रनौत की फिल्म होती 'टीकू वेड्स शेरू', एक्ट्रेस ने किया दिलचस्प खुलासा

नई दिल्ली: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' (Tiku Weds Sheru) का हाल ही में ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिस पर काफी बवाल भी मचने लगा है. फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और अवनीत कौर (Avneet Kaur) को रोमांस करते हुए देखा जा रहा है. फिल्म में दोनों के लिप किसिंग सीन दिखाए गए हैं, जिन पर लोग भड़क पड़े हैं. वैसे, शायद ही कोई जानता होगा कि इस फिल्म की कहानी कंगना रनौत और इरफान खान (Irrfan Khan) को ध्यान में रखकर लिखी गई थी.

Kangana Ranaut ने खुद किया खुलासा

फिल्म के ट्रेलर लॉन्चिंग इंवेंट के मौके पर कंगना ने फिल्म से जुड़ा एक दिलचस्प खुलाया किया है. कंगना ने बताया कि 'टीकू वेड्स शेरू' में उनकी और दिवंगत एक्टर इरफान खान की जोड़ी बनाई गई थी. उस समय इस फिल्म को 'डिवाइन लवर्स' नाम दिया गया था. हालांकि, फिल्म पर काम शुरू करने से पहले ही इरफान का दुर्भाग्यपूर्ण निधन हो गया. इसके बाद मेकर्स को फिल्म बंद करनी पड़ गई.

Irrfan Khan को खोने का गम

कंगना ने फिल्म को लेकर बताया, 'लोग इस बात से अनजान है कि फिल्म पहले मेरे और इरफान खान के साथ लॉन्च की गई थी. तब इसका नाम 'डिवाइन लवर्स' रखा था. हालांकि, उस समय फिल्म के डायरेक्टर साई कबीर काफी बीमार हो गए. इसलिए 3-4 साल की देरी हो गई और जब तक वह फिर से इस पर लौटे तब तक हमने इरफान साहब को खो दिया था. इस घटना ने हमें काफी दुखी कर दिया था.'

23 जून को रिलीज होने वाली है फिल्म

कंगना ने आगे कहा, 'एक दशक पहले तक हम कंगना को इस फिल्म में पेश करना चाहते थे, जिसके शहर में जाकर नाम कमाने जैसे बड़े सपने थे, जो बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाना चाहती थी. हालांकि, बाद में मैंने कबीर से कहा कि हमारी पिछली योजना अब काम नहीं करेगी. ऐसे में मैंने एक प्रयोग के रूप में अमेजन प्राइम स्टूडियो से अपर्णा पुरोहित के साथ स्क्रिप्ट शेयर की और वह तुरंत इसके लिए राजी भी हो गईं.' बता दें कि 'टीकू वेड्स शेरू' 23 जून को रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ें- Tiku Weds Sheru Trailer: अवनीत कौर ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ दिए हॉट सीन्स, रिलीज हुआ कंगना की फिल्म का ट्रेलर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़