9 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं Imran Khan, अपकमिंग फिल्म की शूटिंग शुरू की

Imran Khan comeback movie: बॉलीवुड एक्टर इमरान खान काफी समय से बड़े पर्दे से नदारद हैं. अब एक्टर जल्द ही फिल्मों में कमबैक करने जा रहे हैं. उन्होंने अपनी कमबैक फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 29, 2024, 12:16 PM IST
  • इमरान खान करने जा रहे हैं वापसी
  • 'हैप्पी पटेल' की शुरू की शूटिंग
9 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं Imran Khan, अपकमिंग फिल्म की शूटिंग शुरू की

नई दिल्ली:Imran Khan comeback movie: आमिर खान के भतीजे इमरान खान ने अपनी पहली फिल्म जाने तू या जाने से हिंदी सिनेमा में एंट्री की थी. पहली फिल्म के बाद से ही इमरान इंडस्ट्री में रातों रात छा गए थे. मगर उसके बाद इमरान खान वैसा कमाल नहीं दिखा पाए और उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली. अब 9 साल बाद एक्टर एक्टिंग की दुनिया में वापसी करने जा रहे हैं. 

गोवा शुरू की शूटिंग

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इमरान खान ने आने वाली फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है. उन्होंने गोवा में शूटिंग शुरू की है. इमरान के साथ फिल्म में लीड एक्ट्रेस कौन होने वाली हैं ये अभी तय नहीं किया गया है. रिपोर्ट्स की माने तो मोना सिंह फिल्म में खास रोल निभाती नजर आएंगी. मोना इससे पहले ही आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा, 3 इडियट्स जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी  हैं.

फिल्म का टाइटल आया सामने

इमरान खान की कमबैक फिल्म का नाम हैप्पी पटेल होने वाला है. इस फिल्म की खास बात ये है कि इसमें आमिर खान का कैमियो रोल दर्शकों को देखने को मिल सकता है. हैप्पी पटेल कॉमेडी से भरपूर फिल्म होने वाली है. ये फिल्म आमिर खान का प्रोडक्शन हाउस बना रहा है.

इन प्रोजेक्ट्स में आएंगे नजर

इमरान खान जल्द हैप्पी पटेल के बाद एक वेब सीरीज में भी दिखेंगे. इस फिल्म में वो स्पाइ का किरदार निभाते दिखने वाले हैं. इमरान ने कमबैक का फैसला लिया है तो उनके पास खूब सारा काम आना शुरू हो गया है. पर्सनल लाइफ की बात करें तो इमरान खान लेखा वाशिंगटन के साथ रिश्ते में हैं. दोनों लिव इन में रहते हैं. हाल में ही दोनों करण जौहर के एक अपार्टमेंट में शिफ्ट हुए हैं.

ये भी पढ़ें-  Irrfan Khan Death Anniversary: इरफान खान की जिस फिल्म पर हुआ था जमकर वबाल, उसने जीते थे 8 ऑस्कर अवॉर्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़