ईद के मौके पर धर्मेंद्र को याद आए ये अभिनेता, पुरानी यादें की शेयर

ईद के खास मौके पर बॉलीवुड की भी तमाम हस्तियों ने इस खास दिन की शुभकामनाएं दी है. वहीं, दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र ने इस बार भी अपने अंदाज में ही चाहने वालों का ध्यान खींचा. उन्होंने अपने पोस्ट से पुरानी यादें ताजा कर दी है.  

Written by - IANS | Last Updated : Apr 11, 2024, 08:55 PM IST
    • धर्मेंद्र ने शेयर की पुरानी फोटो
    • दिलीप कुमार को दी बधाई
ईद के मौके पर धर्मेंद्र को याद आए ये अभिनेता, पुरानी यादें की शेयर

नई दिल्ली: धर्मेंद्र, जूनियर एनटीआर, इमरान हाशमी और निम्रत कौर जैसी कई हस्तियों ने गुरुवार को अपने फैंस को ईद की शुभकामनाएं दीं. ईद के मौके पर बॉलीवुड के हीमैन कहे जाने वाले धर्मेंद्र ने दिवंगत एक्टर दिलीप कुमार को भी याद किया है. उन्होंने दिलीप साहब के साथ अपनी यादें ताजा करते हुए उनके साथ एक मोनोक्रोम फोटो शेयर की है. 

इन सितारों ने भी दी शुभकामनाएं

धर्मेंद्र ने इस पुरानी फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'ईद मुबारक.'

वहीं, साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर ने दूसरों के लिए खुशी, शांति और समृद्धि की कामना की है. उन्होंने लिखा, 'ईद मुबारक, यह ईद आपके लिए खुशी, शांति और समृद्धि लाए.' अनुपम खेर ने ट्वीट किया, 'सभी को ईद मुबारक, प्रेम, शांति और समृद्धि.' वहीं, एक्ट्रेस निम्रत कौर ने सभी को ईद की शुभकामनाएं दीं. उन्होंने लिखा, 'आप सभी को ईद बहुत-बहुत मुबारक.' एक्टर इमरान हाशमी ने भी अपने फैंस को 'ईद मुबारक' कहा.

सुनील शेट्टी भी दी ईद की शुभकामनाएं

सुनील शेट्टी ने फैंस से एकता की भावना को बनाए रखने और दयालुता को अपनाने का निवेदन किया. सुनील ने ट्वीट किया, 'इस शुभ दिन पर, आइए एकता की भावना को संजोएं, दयालुता को अपनाएं और कृतज्ञता फैलाएं. आप सभी को सुख और समृद्धि की शुभकामनाएं, ईद मुबारक.' अभिषेक बच्चन ने कहा, 'ईद मुबारक.' गायक पपोन ने कहा, 'ईद मुबारक, ईद उल फितर की सभी को शुभकामनाएं.' गायक-संगीतकार अदनान सामी ने पियानो बजाते हुए एक वीडियो शेयर किया. उन्होंने लिखा, 'ईद मुबारक.' एक्‍टर अरबाज खान ने कहा, 'सभी को ईद मुबारक.'

सोनाक्षी सिन्हा में भी दी बधाई

मशहूर सिंगर अरमान मलिक ने सभी को ईद की शुभकामनाएं देते हुए अपने प्रियजनों के साथ समय बिताने को कहा. अभिनेता साई धरम तेज ने अपने फैंस और उनके परिवार वालों को प्यार, शांति और खुशियों से भरी ईद की शुभकामनाएं दीं।. एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने भी अपने फैंस को ईद की मुबारकबाद दी. सोनाक्षी सिन्हा ने एक तस्वीर शेयर की. कैप्शन में लिखा, 'ईद मुबारक.' हालांकि, इन सबके बीच धर्मेंद्र के पोस्ट ने सबसे ज्यादा ध्यान खींचा है.

ये भी पढ़ें- YRKKH Spoiler: पूरे परिवार के सामने अभिरा को किस करेगा अरमान, रोमांटिक वीडियो उड़ाएगा सबके होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़