किसे मिलेगा भाग्य का साथ, किसको रहना होगा सतर्क? पढ़ें 14 मई का राशिफल

14 मई 2024 राशिफल

मंगलवार को गंगा सप्तमी मनाई जाएगी. इस दिन गंगा स्नान कर मां का आशीर्वाद लें. आइए जानते हैं सभी राशियों के लिए कैसा बीतेगा 14 मई का दिन.

1. मेष राशि

व्यापारी वर्ग के लिए दिन मिलाजुला रहेगा. आमदनी तो अच्छी होगी लेकिन बेफिजूल के खर्च हो सकते हैं. विद्यार्थी शेड्यूल बना करें. वाहन चलाते समय सावधान रहें, दुर्घटना होने की आशंका है.

2. वृष राशि

काम करने के लिए काम न करें बल्कि उन्नति के लिए काम करें. स्पोर्ट्स की फील्ड में एक्टिव युवाओं को मौका मिल सकता है. फिटनेस के लिए जिम में वर्कआउट करते रहें.

3. मिथुन राशि

ऑफिस में कार्य करने के दौरान मिथुन राशि वाले चौकन्ना रहें. व्यापारी ग्राहकों से मृदु भाषा में बात करें. परिवार में सदस्यों के बीच सौहार्दपूर्ण वातावरण बना कर रखें. योग व्यायाम करते रहें.

4. कर्क राशि

युवा अपने दोस्तों के साथ कहीं पिकनिक स्पॉट पर मौज मस्ती करने के लिए जा सकते हैं. परिवार के साथ समय गुजारने का मौका मिलेगा. पर्याप्त नींद जरूर लें, वरना अगले दिन परेशानी हो सकती है.

5. सिंह राशि

आपका नाम भी प्रमोशन लिस्ट में आ सकता है. विदेश जाकर पढ़ाई करने की इच्छा रखने वालों की कामना पूरी हो सकती है. सेहत ठीक रखने के लिए नियमित रूप से एक्सरसाइज करें.

6. कन्या राशि

ऑफिस में सहयोगियों के साथ प्रेम से बात करें लेकिन ध्यान काम पर ही रहना चाहिए. व्यापारियों के लिए दिन मुनाफे के रूप में अच्छा फलदायक रहेगा. हाथ से संबंध परेशानी हो सकती है.

7. तुला राशि

सहयोगियों के साथ मिल कर कार्य करें. युवा चाहे जितना व्यस्त हों मित्रों के साथ समय जरूर बिताएं. जीवन साथी के साथ अच्छा समय गुजारने का मौका मिलेगा. सेहत अच्छी रहेगी.

8. वृश्चिक राशि

कार्यों में किस्मत का साथ मिलेगा. व्यापारियों का भाग्य प्रबल है, अच्छी अच्छी कमाई हो सकेगी. सेहत की बात करें तो गर्भवती महिलाओं को गर्भस्थ शिशु के साथ अपना भी ध्यान रखें.

9. धनु राशि

कार्य के रूप में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. व्यापारी वर्ग मेहनत करने से पीछे न हटें. प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने में जुटे बच्चों के लिए समय अच्छा है.

10. मकर राशि

बचत पर ध्यान दें और बैंक में रिकरिंग या एफडी अकाउंट खोल सकते हैं. बिजनेस पार्टनर को हिसाब किताब भी दिखाते रहें. कुछ देर के लिए आउटिंग भी कर सकते हैं. दांतों में दर्द हो सकता है.

11. कुंभ राशि

यदि किसी तरह का प्रजेंटेशन है तो उसकी तैयारी पहले से कर लें. युवाओं को परिश्रम पर ही भरोसा करना चाहिए. रिश्तेदारी में लोगों से मिलने जुलने का मौका मिलेगा.

12. मीन राशि

व्यापारी वर्ग ग्राहकों से बीच बीच में संवाद भी कायम करें. युवा वर्ग अपने काम से काम रखें. संतान के स्वास्थ्य को लेकर सावधान रहने की जरूरत है. खानपान का ध्यान रखें.

VIEW ALL

Read Next Story