हो गया खुलासा... Amazon Great Summer sale में इन स्मार्टफोन्स पर मिलेगा तगड़ा डिस्काउंट
Advertisement
trendingNow12227007

हो गया खुलासा... Amazon Great Summer sale में इन स्मार्टफोन्स पर मिलेगा तगड़ा डिस्काउंट

Amazon Great Summer sale: यह सेल सबसे किफायती स्मार्टफोन डील पेश करेगी. उन्होंने उन मोबाइल फोन की लिस्ट बता दी है जिनपर छूट मिलेगी. अमेजन की सेल में 8 वनप्लस फोन पर छूट मिलेगी.  इनमें वनप्लस 12, वनप्लस नॉर्ड सीई 4, वनप्लस 12आर, वनप्लस नॉर्ड 3 जैसी मशहूर मॉडल शामिल हैं.

 

हो गया खुलासा... Amazon Great Summer sale में इन स्मार्टफोन्स पर मिलेगा तगड़ा डिस्काउंट

अमेजन की ग्रेट समर सेल जल्द ही शुरू होने वाली है. उन्होंने अभी सेल की तारीखें तो नहीं बताई हैं, लेकिन ये जरूर कहा है कि कई फेमस स्मार्टफोन्स पर अच्छी छूट मिलेगी. अभी जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक यह सेल सबसे किफायती स्मार्टफोन डील पेश करेगी. उन्होंने उन मोबाइल फोन की लिस्ट बता दी है जिनपर छूट मिलेगी. अमेजन की सेल में 8 वनप्लस फोन पर छूट मिलेगी.  इनमें वनप्लस 12, वनप्लस नॉर्ड सीई 4, वनप्लस 12आर, वनप्लस नॉर्ड 3 जैसी मशहूर मॉडल शामिल हैं.

इन फोन्स पर डिस्काउंट

Amazon Great Summer sale में रेडमी 13C, रेडमी नोट 13 प्रो, Samsung Galaxy M34, Xiaomi 14, Samsung Galaxy S23, iQOO Z9, Galaxy S24, Tecno Pova 6 Pro जैसे कई फोन पर छूट मिलने वाली है. इन फोन की सही कीमतों का ऐलान अभी नहीं हुआ है, लेकिन अंदाजा है कि सेल शुरू होने से कुछ दिन पहले या फिर सेल के दौरान ही बताया जाएगा.

iPhones पर भी डिस्काउंट्स

अमेज़न ये तो कह रहा है कि कुछ नए महंगे फोन (फ्लैगशिप) पर भी छूट मिलेगी, लेकिन उम्मीदें बहुत ज्यादा ना रखें. अभी तक ये साफ नहीं हुआ है कि किन iPhones पर छूट मिलेगी, लेकिन ये जरूर बताया गया है कि सेल में Apple के फोन भी शामिल होंगे. शायद कुछ छूट iPhone 15 सीरीज पर मिले, जैसा कि पिछली अमेजन सेल में भी हुआ था. गौर करने वाली बात ये है कि Flipkart पर iPhone 15 अभी बिना किसी शर्त के 70,999 रुपये में मिल रहा है, हालांकि ये सबसे कम दाम नहीं है क्योंकि Flipkart की पिछली सेल में ये 65,999 रुपये में भी मिल रहा था.

अमेजन की सेल में खास तरह के कार्ड पर फायदे मिलेंगे. OneCard क्रेडिट या डेबिट कार्ड इस्तेमाल करने पर आपको 10 प्रतिशत की छूट मिलेगी. आप EMI का ऑप्शन भी चुन सकते हैं. ICICI बैंक और बैंक ऑफ बड़ौदा के कार्ड पर भी कुछ न कुछ छूट मिलने की संभावना है. बाकी बैंकों के बारे में अभी जानकारी नहीं आई है. अगर आपके पास अमेजन प्राइम की सदस्यता है तो आप सेल शुरू होने से एक दिन पहले ही सभी स्मार्टफोन डील देख पाएंगे. अमेज़न जल्द ही सेल की सही तारीखों का ऐलान कर देगा.

Trending news