KL Rahul vs Sanjiv Goenka: राहुल-गोयनका के बीच कंट्रोवर्सी पर लखनऊ के कोच ने दी सफाई, जानें किस बात पर थी चर्चा?
Advertisement
trendingNow12247130

KL Rahul vs Sanjiv Goenka: राहुल-गोयनका के बीच कंट्रोवर्सी पर लखनऊ के कोच ने दी सफाई, जानें किस बात पर थी चर्चा?

IPL 2024: केएल राहुल और संजीव गोयनका के बीच एनिमेटड चैट, इसे आईपीएल 2024 की सबसे बड़ी कंट्रोवर्सी कहें तो गलत नहीं होगा. केएल राहुल के साथ संजीव गोयनका का बर्ताव देखने के बाद फैंस लेकर क्रिकेटर्स तक सभी ने लखनऊ के मालिक की लताड़ लगा दी. लेकिन अब लखनऊ के कोच लांस क्लूसनर ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ मुद्दे पर विराम लगाने का प्रयास किया है. 

 

KL Rahul and Sanjiv Goenka

KL Rahul vs Sanjiv Goenka Controversy: केएल राहुल और संजीव गोयनका के बीच एनिमेटड चैट, इसे आईपीएल 2024 की सबसे बड़ी कंट्रोवर्सी कहें तो गलत नहीं होगा. केएल राहुल के साथ संजीव गोयनका का बर्ताव देखने के बाद फैंस लेकर क्रिकेटर्स तक सभी ने लखनऊ के मालिक की लताड़ लगा दी. इस मामले के बाद केएल राहुल के कप्तानी छोड़ने के चर्चे भी तेज हो गए. इस मुद्दे पर हुए बवाल के बाद फैंस केएल राहुल या संजीव गोयनका की तरफ से प्रतिक्रिया इंतजार कर रहे थे. लेकिन लखनऊ की तरफ से इस मामले पर सहायक कोच लांस क्लूसनर कोच ने मिट्टी डालने का प्रयास किया है. उन्होंने डिटेल में समझाया कि यह कोई बड़ी बात नहीं थी. 

क्या था मामला? 

केएल राहुल एंड कंपनी के लिए यह सीजन अच्छा साबित नहीं हुआ है. सभी मुकाबलों में बात करें हैदराबाद और लखनऊ के बीच मैच की, तो यह केएल राहुल की टीम के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं था. ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा लखनऊ के 11 प्लेयर्स पर भारी पड़े और टीम की धज्जियां उड़ाते हुए मुकाबले को 10 ओवर से पहले ही जीत लिया. मैच के बाद का एक वीडियो वायरल हुआ, लखनऊ टीम के मालिक मैदान में कप्तान केएल राहुल और कोच के साथ गुस्से में एनिमेटड चैट करते नजर आए. देखते ही देखते यह मामला तूल पकड़ गया और संजीव गोयनका ट्रोल आर्मी के हत्थे चढ़ गए.

क्या बोले लांस क्लूसनर? 

इस मामले पर टीम के सहायक कोच लांस क्लूजनर ने इस मुद्दे पर प्री मैच कॉन्फ्रेंस में राहुल के कप्तानी छोड़ने वाली खबरों को झुठला दिया. उन्होंने बताया कि इस मामले पर कोई चर्चा भी नहीं हुई. उन्होंने बचाव करते हुए कहा दो क्रिकेटप्रेमियों के इस तरह की बातचीत में कोई समस्या नहीं है. हमें ठोस बातचीत पसंद है और इसी तरह से टीमों का प्रदर्शन अच्छा होता है. हमारे लिए यह बड़ी बात नहीं है. 

क्लूसनर ने की राहुल की तारीफ

क्लूसनर ने कप्तान राहुल की तारीफ करते हुए कहा 'राहुल की अपनी अलग शैली है जिसने उसे बेहतरीन क्रिकेटर बनाया है. यह आईपीएल उसके लिये कठिन रहा क्योंकि हम लगातार विकेट गंवाते रहे जिससे कारण उसे खुलकर खेलने का मौका नहीं मिला. राहुल का जो लेवल है, वह एक या दो शतक लगाना चाहता होगा जो नहीं हो सका. मुझे लगता है कि वह जल्दी ही बड़ी और अच्छी पारी खेलेगा.'

Trending news