Watch: संजीव गोयनका के हफ्तेभर में बदले जज्बात, केएल राहुल ने ताली ठोकने को किया मजबूर, लपका हैरतअंगेज कैच
Advertisement
trendingNow12248425

Watch: संजीव गोयनका के हफ्तेभर में बदले जज्बात, केएल राहुल ने ताली ठोकने को किया मजबूर, लपका हैरतअंगेज कैच

LSG vs DC: लखनऊ की टीम प्लेऑफ की जंग लड़ने के लिए दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ करो या मरो का मैच खेल रही है. पिछले मैच में टीम को हैदराबाद से बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा था. जिसके चलते संजीव गोयनका ने केएल राहुल की ऑन कैमरा क्लास लगा दी. लेकिन दिल्ली के खिलाफ मुकाबले में नजारे उलट दिखाई दिए. 

KL Rahul and Sanjiv Goenka

Sanjiv Goenka and KL Rahul:  लखनऊ की टीम प्लेऑफ की जंग लड़ने के लिए दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ करो या मरो का मैच खेल रही है. पिछले मैच में टीम को हैदराबाद से बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा था. जिसके चलते संजीव गोयनका ने केएल राहुल की ऑन कैमरा क्लास लगा दी. सोशल मीडिया पर गोयनका को जमकर ट्रोल किया गया. अब दिल्ली के खिलाफ मुकाबले के बीच नजारे विपरीत नजर आए. कप्तान राहुल ने गोयनका को ताली ठोकने के लिए मजबूर कर दिया. 

संजीव गोयनका ने खड़े होकर बजाई ताली

केएल राहुल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. टीम ने पहले ही ओवर में घातक बैटर जेक फ्रेजर का विकेट लेकर बेहतरीन शुरुआत की. लेकिन दूसरे छोर पर युवा अभिषेक पोरेल ने खूंटा गाढ़ लिया. उन्होंने ताबड़तोड़ अंदाज में फिफ्टी ठोकी. 58 रन पर बल्लेबाजी करते समय पोरेल ने जोरदार शॉट खेला. गेंद तेजी से राहुल की तरफ गई, कैच लगभग छूट गया था. लेकिन केएल राहुल ने चीते की फुर्ती दिखाकर दोबारा इस कैच को लपक लिया. हैरतअंगेज कैच देखने के बाद संजीव गोयनका राहुल के लिए खड़े होकर ताली बजाते नजर आए. 

\

गोयनका की भारी आलोचना

हैदराबाद के खिलाफ लखनऊ को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था. 10 ओवर से पहले ही ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा ने मैच खत्म कर दिया था. जिसके बाद ऑन कैमरा गोयनका राहुल से एनिमेटड चैट करते नजर आए थे. उनके वीडियो सोशल मीडिया पर छा गए और फैंस ने गोयनका की लताड़ लगाई. इसके अलावा नामी क्रिकेटर्स ने भी गोयनका के खिलाफ बयान दिया. मोहम्मद शमी भी उनके खिलाफ नजर आए. हालांकि, लखनऊ के सहायक कोच लान्स क्लूसनर ने इस मुद्दे को दबाने का भरपूर प्रयास किया.

लखनऊ के लिए करो या मरो की स्थिति

बता दें, प्लेऑफ की रेस में हैदराबाद से हार झेलने के बाद लखनऊ के पास कम मौके बचे हुए हैं. लखनऊ को पहले दिल्ली को करारी मात देनी होगी. इसके बाद मुंबई को अच्छे मार्जिन से मात देनी होगी. यदि लखनऊ का यह प्लान सफल होता है तो टीम को प्लेऑफ का टिकट मिल जाएगा. 

 

Trending news