RR vs PBKS मैच से पहले चोटिल पंजाब का घातक पेसर, IPL से बाहर, टी20 वर्ल्ड के लिए भी बढ़ी टेंशन
Advertisement
trendingNow12249492

RR vs PBKS मैच से पहले चोटिल पंजाब का घातक पेसर, IPL से बाहर, टी20 वर्ल्ड के लिए भी बढ़ी टेंशन

RR vs PBKS: आईपीएल 2024 अपने अंतिम चरण की ओर बढ़ता नजर आ रहा है. राजस्थान की टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने के बाद लीग राउंड 13वां मैच पंजाब के खिलाफ खेलने जा रही है. लेकिन पंजाब को इस मुकाबले से पहले बड़ा झटका लगा है. टीम के स्टार गेंदबाज कगिसो रबाडा चोट के चलते स्वदेश लौट चुके हैं. 

 

Kagiso Rabada

RR vs PBKS: आईपीएल 2024 अपने अंतिम चरण की ओर बढ़ता नजर आ रहा है. राजस्थान की टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने के बाद लीग राउंड का 13वां मैच पंजाब के खिलाफ खेलने जा रही है. लेकिन पंजाब को इस मुकाबले से पहले बड़ा झटका लगा है. टीम के स्टार गेंदबाज कगिसो रबाडा चोट के चलते स्वदेश लौट चुके हैं. हालांकि, पंजाब की टीम प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है. रबाडा को लेकर साउथ अफ्रीका की टेंशन भी वर्ल्ड कप के लिए बढ़ गई होगी. 

साउथ अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड ने दिया अपडेट

कगिसो रबाडा लिंब इंजरी से जूझ रहे हैं. जिसके चलते रबाडा आईपीएल से बाहर हो चुके हैं. गौरतलब है कि पंजाब की टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने में नाकाम रही. ऐसे में रबाडा सिर्फ दो मुकाबले ही मिस करेंगे. पंजाब की टीम को राजस्थान के बाद लीग राउंड का आखिरी मैच हैदराबाद के खिलाफ खेलना है. हालांकि, हैदराबाद के लिए आखिरी मुकाबला काफी अहम होगा. अब देखना दिलचस्प होगा पंजाब की टीम हैदराबाद का खेल खराब करने में कामयाब होती है या नहीं. रबाडा को लेकर अपडेट साउथ अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड ने सोशल मीडिया पर दिया है. 

टी20 वर्ल्ड कप के लिए टेंशन

टी20 वर्ल्ड कप 2024 का आगाज होने में 20 दिन से भी कम समय बचा हुआ है. टूर्नामेंट की शुरुआत 2 जून से हो रही है. ऐसे में रबाडा की चोट ने साउथ अफ्रीका को टेंशन में डाल दिया है. रबाडा टी20 वर्ल्ड कप स्क्वाड का हिस्सा हैं. साउथ अफ्रीका की टीम मेगा टूर्नामेंट में अपने अभियान की शुरुआत 3 जून से करेगी. टीम का पहला मुकाबला श्रीलंका के साथ है. 

कैसा रहा आईपीएल में प्रदर्शन? 

आईपीएल 2024 में रबाडा का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा. उन्होंने कुल 11 मुकाबलों में गेंदबाजी की, जिसमें उनके नाम 11 ही विकेट दर्ज हैं. इस सीजन उनका बेस्ट 18 रन देकर 2 विकेट रहा है. अब देखना होगा टी20 वर्ल्ड कप तक रबाडा फिट होते हैं तो किस अंदाज में पेश आते हैं. 

Trending news