IPL 2024: RCB की लगातार पांचवीं जीत में हीरो बना ये बॉलर, कभी एक ओवर में खाए थे 6,6,6,6,6
Advertisement
trendingNow12245849

IPL 2024: RCB की लगातार पांचवीं जीत में हीरो बना ये बॉलर, कभी एक ओवर में खाए थे 6,6,6,6,6

RCB vs DC: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने रविवार को खेले गए IPL मैच में दिल्ली कैपिटल्स (DC) को 47 रनों से हराकर प्लेऑफ की उम्मीदों को बरकरार रखा है. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने अपने पिछले लगातार पांच मैचों में जीत दर्ज कर सनसनी मचा दी है और उसके पास अब भी प्लेऑफ में जगह पक्की करने का मौका है. 

IPL 2024: RCB की लगातार पांचवीं जीत में हीरो बना ये बॉलर, कभी एक ओवर में खाए थे 6,6,6,6,6

IPL 2024, RCB vs DC: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने रविवार को खेले गए IPL मैच में दिल्ली कैपिटल्स (DC) को 47 रनों से हराकर प्लेऑफ की उम्मीदों को बरकरार रखा है. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने अपने पिछले लगातार पांच मैचों में जीत दर्ज कर सनसनी मचा दी है और उसके पास अब भी प्लेऑफ में जगह पक्की करने का मौका है. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) की लगातार पांचवीं जीत में एक गेंदबाज हीरो साबित हुआ है. कभी इस गेंदबाज के एक ओवर में पांच लगातार छक्के भी पड़े थे.

RCB की लगातार पांचवीं जीत में हीरो बना ये बॉलर 

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के 26 साल के तेज गेंदबाज यश दयाल ने दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ मैच में धारदार गेंदबाजी की. यश दयाल ने इसके अलावा जेक फ्रेजर मैकगर्क को 21 रनों के निजी स्कोर पर रन आउट कर महफिल लूट ली. यश दयाल ने दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ मैच में 3.1 ओवर में 20 रन दिए और 3 विकेट भी झटके. यश दयाल ने 6.30 की किफायती इकोनॉमी रेट से गेंदबाजी की. यश दयाल ने अपने इस स्पेल के दौरान अभिषेक पोरेल (2), अक्षर पटेल (57) और कुलदीप यादव (6) को आउट किया. 

कभी एक ओवर में खाए थे 5 लगातार छक्के 

यश दयाल की घातक गेंदबाजी के दम पर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने दिल्ली कैपिटल्स (DC) को 19.1 ओवर में 140 रन पर ऑलआउट कर दिया. यश दयाल पिछले आईपीएल सीजन में गुजरात टाइटंस (GT) टीम का हिस्सा थे. IPL 2023 में यश दयाल के एक ओवर में लगातार 5 छक्के जड़कर कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बल्लेबाज रिंकू सिंह ने खूब नाम कमाया था. वहीं, यश दयाल उस शर्मिंदगी के बोझ से कुछ हद तक उबर गए हैं. 

RCB ने जीता मैच

रजत पाटीदार के अर्धशतक के बाद यश दयाल की अगुवाई में गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने दिल्ली कैपिटल्स को 47 रन से हराकर लगातार पांचवीं जीत दर्ज करते हुए मेहमान टीम को प्लेऑफ की दौड़ से लगभग बाहर कर दिया. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के 188 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए दिल्ली की टीम कार्यवाहक कप्तान अक्षर पटेल (39 गेंद में 57 रन, पांच चौके, तीन छक्के) के अर्धशतक और शाई होप (29) के साथ उनकी पांचवें विकेट की 56 रन की साझेदारी के बावजूद 19.1 ओवर में 140 रन पर सिमट गई.

Trending news