IPL 2024: अजब-गजब...मैच बॉल चुराने की कोशिश में पकड़ा गया KKR का फैन, पुलिस ने सिखाया सबक, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow12248364

IPL 2024: अजब-गजब...मैच बॉल चुराने की कोशिश में पकड़ा गया KKR का फैन, पुलिस ने सिखाया सबक, वीडियो वायरल

KKR vs MI: अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में लगातार बारिश के कारण सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्ड और गुजरात टाइटंस के बीच मैच बिना एक भी गेंद फेंके रद्द करना पड़ा. दोनों टीमों को एक-एक अंक मिले.

IPL 2024: अजब-गजब...मैच बॉल चुराने की कोशिश में पकड़ा गया KKR का फैन, पुलिस ने सिखाया सबक, वीडियो वायरल

IPL 2024 Viral Video: अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में लगातार बारिश के कारण सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्ड और गुजरात टाइटंस के बीच मैच बिना एक भी गेंद फेंके रद्द करना पड़ा. दोनों टीमों को एक-एक अंक मिले. इससे कोलकाता के 13 मैचों में 19 अंक हो गए. वह अब अंक तालिका में टॉप-2 में रहने के साथ लीग राउंड का समापन करेगा. दूसरी ओर, गुजरात टाइटंस को मैच रद्द होने पर भारी नुकसान हुआ. टीम प्लेऑफ की रेस से आधिकारिक तौर पर बाहर हो गई. उसके 13 मैचों में 11 अंक हो गए. 

फैन का वीडियो हुआ वायरल

इससे पहले कोलकाता की टीम मुंबई के खिलाफ अपने होम ग्राउंड ईडन गार्डन्स पर उतरी थी. उस मैच में भी बारिश हुई थी. इस कारण मुकाबला 16-16 ओवर का हुआ था. कोलकाता ने 18 रन से जीत हासिल की थी. इस मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक फैन को मैच बॉल को चुराने की कोशिश करते देखा जा सकता है.

ये भी पढ़ें: इन पाकिस्तानी खिलाड़ियों को बॉलीवुड एक्ट्रेस से हुआ प्यार

गेंद लेकर भाग रहा था फैन

केकेआर की शर्ट पहने युवा प्रशंसक ने अपनी जेब में मैच बॉल को लेकर स्टेडियम से भागने की कोशिश कर रहा था, लेकिन वह पुलिस के हत्थे चढ़ गया. वह पुलिस को भी गेंद नहीं दे रहा था. काफी डांट सुनने के बाद उसने गेंद को दे दिया. इसके बाद पुलिसकर्मी ने गेंद को मैदान में फेंक दिया. पुलिस ने बाद में उसे धक्के मारकर बाहर कर दिया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया.

 

 

ये भी पढ़ें: IPL 2024 Playoffs Scenario: 3 जगह के लिए 6 टीमों में भिड़ंत...CSK-RCB ने बढ़ाया रोमांच, जानें प्लेऑफ का समीकरण

कोलकाता-मुंबई मैच में क्या हुआ?

मैच की बात करें तो कोलकाता ने 16 ओवर में 7 विकेट पर 157 रन बनाए थे. उसके लिए वेंकटेश अय्यर ने 21 गेंद पर 42 रन बनाए. नीतीश राणा ने 23 गेंद पर 33 और आंद्रे रसेल ने 14 गेंद पर 24 रन की पारी खेली. रिंकू सिंह ने 12 गेंद पर 20 रन बनाए. रमनदीप सिंह 8 गेंद पर 17 रन बनाकर नाबाद रहे. मुंबई के लिए जसप्रीत बुमराह और पीयूष चावला ने 2-2 विकेट लिए. 158 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई की टीम 16 ओवर में 8 विकेट पर 139 रन ही बना सकी. उसके लिए ईशान किशन ने 22 गेंद पर 40 और तिलक वर्मा ने 17 गेंद पर 32 रन बनाए. रोहित शर्मा 24 गेंद पर 19 और सूर्यकुमार यादव 14 गेंद पर 11 रन बनाकर आउट हुए. कप्तान हार्दिक पांड्या 4 गेंद पर 2 रन ही बना सके. कोलकाता के लिए हर्षित राणा, वरुण चक्रवर्ती और आंद्रे रसेल ने 2-2 विकेट लिए.

Trending news