Shani Effect: शनि के तांबे के पाये इन राशि वालों के लिए रहेंगे लकी, कर्क समेत इन लोगों का शुरू हो गया गोल्डन पीरियड
Advertisement
trendingNow12247553

Shani Effect: शनि के तांबे के पाये इन राशि वालों के लिए रहेंगे लकी, कर्क समेत इन लोगों का शुरू हो गया गोल्डन पीरियड

Shani Rashi Parivartan: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस साल का पहला शनि के चाल में बदलाव नजर आने वाला है. मई महीने में शनि कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे. इस राशि परिवर्तन का कई राशियों को लाभदायक फल की प्राप्ति होगी. आइए विस्तार में इसके बारे में जानें.

 

shani nakshtra parivartan 2024

Lucky Zodiac Sign: ज्योतिष शास्त्र की मानें तो साल 2024 के मई महीने में शनि अपनी चाल बदलेंगे. मई माह में यह कुंभ राशि में प्रवेश करने वाले हैं. जिसका लाभदायक फल कुछ राशियों को प्राप्त होगा. बता दें कि शनि के राशि परिवर्तन के साथ वह अपना पाया भी बदलने वाले हैं. दरअसल शास्त्रों के अनुसार शनि के चार पाए हैं जिनमें चांदी, सोना, लोहा और तांबा शामिल है. ज्योतिष शास्त्र में इस पाए के बदलाव का कैसे और किन राशियों को लाभ मिलेगा आइए जानते हैं!

पाए के बदलाव का फल कैसे होता है निर्धारित

ज्योतिष शास्त्र की मानें तो पाए के फल के बारे में जानना है तो बच्चे की जन्म कुंडली में ये सबसे जरूरी चीज देखनी होगी. जिसमें चंद्रमा और शनि को आधार बनाकर शनि का पाया और शनि के पाए का फल निर्धारित किया जाता है. ये बहुत जरूरी माना जाता है. चलिए फिर विस्तार में जानते हैं कि शनि किन राशियों में तांबे के पाए पर रहने वाले हैं और इसका कैसा लाभ इन्हें प्राप्त होगा!

Vrishabh Sankranti 2024: वृषभ संक्रांति पर करें सूर्य देव से जुड़ा ये छोटा सा काम, करियर में भरेंगे ऊंची उड़ान
 

इन राशियों को मिलेगा पाए के बदलाव का लाभ

मई महीने में शनि के पाए के बदलाव का कर्क, कन्या और मिथुन राशियों को लाभ मिलेगा. शनि इन राशियों के पाए रहेंगे. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार तांबे के पाए को काफी शुभ माना गया है. चलिए जानते हैं शनि के तांबे के पाए में रहने पर किन राशियों को मिल सकता है कैसा लाभ!

कर्क राशि

ज्योतिष शास्त्र की मानें तो शनि के तांबे पर रहने का कर्क राशि को लाभदायक फल मिलेगा. इनके करियर, कारोबार और नौकरी में तरक्की देखने को मिल सकती है. जो लोग नौकरीपेशा है उन्हें प्रमोशन और इंक्रीमेंट भी मिल सकता है.

Ganga Saptami 2024: आज गंगा सप्तमी पर ये व्रत कथा पढ़ने से मिलेगी पापों से मुक्ति, जीवन में होगी सुख की एंट्री!
 

कन्या राशि

इस राशि के लोगों यदि पढ़ाई या फिर एग्जाम की तैयारी कर रहे हैं तो इन्हें अच्छे परिणाम मिल सकते हैं. इन्हें हायर एजुकेशन या फिर सरकारी नौकरी भी मिलने में सफलता हासिल हो सकती है.

मिथुन राशि

इस राशि के लोगों को भौतिक सुख और सुविधाओं की प्राप्ति होगी. हो सके तो विदेश यात्रा करने का अवसर भी इस दौरान प्राप्त हो, जो कि काफी समय से इनका सपना रहा है. संतान सुख की भी प्राप्ति हो सकती है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news