Trigrahi Yog 2024: 100 साल बाद बन रहा दुर्लभ संयोग, सूर्य, गुरू और शुक्र आएंगे एक साथ, इन राशियों पर होगी नोटों की बारिश
Advertisement
trendingNow12248465

Trigrahi Yog 2024: 100 साल बाद बन रहा दुर्लभ संयोग, सूर्य, गुरू और शुक्र आएंगे एक साथ, इन राशियों पर होगी नोटों की बारिश

Grah Gochar May 2024: देश में 100 साल बाद एक ऐसा दुर्लभ संयोग आया है, जिससे विभिन्न राशियों की किस्मत चमकने वाली है. सूर्य, गुरू और शुक्र के एक साथ आने से 19 मई से लोगों के दिन बदलने वाले हैं. 

Trigrahi Yog 2024: 100 साल बाद बन रहा दुर्लभ संयोग, सूर्य, गुरू और शुक्र आएंगे एक साथ, इन राशियों पर होगी नोटों की बारिश

Trigrahi Yog in May 2024: ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक सभी ग्रह एक निश्चित अंतराल पर अपनी राशियों में बदलाव करते रहते हैं. इस राशि परिवर्तन का असर सभी राशियों के जीवन में अलग-अलग पड़ता है. कभी- कभी ऐसा दुर्लभ संयोग भी बन जाता है कि एक से ज्यादा ग्रह एक साथ एक ही राशि में आ जाते हैं. इस बार भी ऐसा ही होने जा रहा है, जब 100 साल बाद गुरु, शुक्र और सूर्य एक साथ इकट्ठे होने जा रहे हैं.

19 मई से शुरू हो जाएगा त्रिग्रही योग

फिलहाल ग्रहों के गुरू बृहस्पति वृषभ राशि में विराजमान हैं. ग्रहों के राजा सूर्य भी आज यानी 14 मई को इस राशि में प्रवेश कर चुके हैं. वहीं ऐश्वर्य-वैभव के स्वामी शुक्र 19 मई को वृषभ राशि में पहुंच जाएंगे. इन तीनों शक्तिशाली ग्रहों के वृषभ राशि में इकट्ठा होने से बेहद दुर्लभ त्रिग्रही योग का निर्माण होने जा रहा है. ज्योतिष शास्त्रियों के मुताबिक ऐसा संयोग 100 साल बाद बन रहा है. इससे तीन राशियों के जीवन में सकारात्मक बदलाव आने जा रहा है. उन्हें अचानक धनलाभ से लेकर संतान को लेकर खुशखबरी मिलने का योग है. 

त्रिग्रही योग से राशियों पर असर

मिथुन राशि (Gemini)

ज्योतिष शास्त्रियों के मुताबिक सूर्य, गुरु और शुक्र के एक ही राशि में आने से मिथुन राशि वालों को शुभ परिणाम हासिल करने का योग बनेगा. नौकरी में लगे लोगों का इस महीने अच्छा इंक्रीमेंट और प्रमोशन हो सकता है. परिवार में संतान की ओर से खुशखबरी सुनने को मिल सकती है. आपके लंबे समय से अटके हुए कई काम पूरे हो सकते हैं. 

कुंभ राशि (Aquarius)

सनातन धर्म को मानने वालों के मुताबिक कुंभ राशि वालों पर सूर्य देव की कृपा बरसेगी. कार्यस्थल पर आपकी मेहनत की सराहना होगी. आपको नई जिम्मेदारी मिल सकती है. बिजनेस कर रहे लोगों को नए सौदे मिलने की संभावना है. आपकी सेहत अच्छी रहेगी. आप परिवार समेत कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं. 

मेष राशि (Aries)

वृषभ राशि में तीन शक्तिशाली ग्रहों के एक साथ जुटने से मेष राशि वालों का भाग्य चमक उठेगा. आपको अचानक कहीं से धनलाभ होने का योग बन रहा है. आपके घर में नया वाहन या संपत्ति आने का योग बन रहा है. जो लोग जॉब बदलने की सोच रहे हैं, उनके लिए 19 मई के बाद सुनहरा वक्त शुरू हो जाएगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news