Advertisement
trendingPhotos2247600
photoDetails1hindi

पोस्टपार्टम डिप्रेशन से जूझ रही थीं उपासना कोनिडेला, साथ मायके जाकर रहे सुपरस्टार राम चरण

Upasana Konidela opens on postpartum depression: सुपरस्टार राम चरण और उपासना कामिनेनी ने जून 2023 में अपनी बेटी का स्वागत किया. हाल ही में उपासना कामिनेनी ने माता-पिता के रूप में अपनी और राम चरण की यात्रा के बारे में खुलासा किया. इसके साथ ही उन्होंने पोस्टपार्टम डिप्रेशन से जूझने और उबरने को लेकर भी बात की.

 

पोस्टपार्टम डिप्रेशन से जूझ रही थीं उपासना कोडिनेला

1/5
पोस्टपार्टम डिप्रेशन से जूझ रही थीं उपासना कोडिनेला

उपासना कोनिडेला ने हाल ही में बताया है कि कैसे उनके सुपरस्टार पति राम चरण ने उन्हें पोस्टपार्टम डिप्रेशन से उबरने में मदद की है. उपासना ने मदरहुड के रास्ते में आने वाली चुनौतियों और पोस्टपार्टम डिप्रेशन के दर्दनाक संघर्ष के बारे में भी खुलकर बात की.

पिलर की तरह साथ खड़े रहे राम चरण

2/5
पिलर की तरह साथ खड़े रहे राम चरण

उपासना कोनिडेला ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में राम चरण को पिलर की तरह उनके साथ खड़े रहने का क्रेडिट भी दिया. उपासना ने खुलासा किया कि जब वह पोस्टपार्टम डिप्रेशन से जूझ रही थीं तो राम चरण उनके पेरेंट्स के घर में आकर रहने लगे थे. 

'पत्नी के साथ मायके में रहने लगे थे राम चरण'

3/5
'पत्नी के साथ मायके में रहने लगे थे राम चरण'

उपासना ने कहा, ''मेरे पति मेरे थेरेपिस्ट हैं. वह मेरे साथ मेरे माता-पिता के घर चले गए (उनके बच्चे के जन्म के बाद). मैं समझती हूं कि यह सभी माताओं के लिए समान नहीं है, इसलिए उनके लिए यह महत्वपूर्ण है कि वे खुद को प्रॉयरिटी दें और जरूरत पड़ने पर किसी प्रोफेशनल की मदद भी लें. 

'क्लिन कारा की परवरिश में भागीदारी'

4/5
'क्लिन कारा की परवरिश में भागीदारी'

उपासना ने आगे कहा, ''राम चरण के प्यार, उनकी अटेंशन और क्लिन कारा की परवरिश में भागीदारी ने मेरे जीवन के इस फेज को आसान कर दिया. यहां तक ​​कि मेरी बेटी की खान-पान की आदतें भी राम चरण की तरह ही दिखती हैं; वह एक सच्ची कोनिडेला है.''

2012 में की थी राम चरण-उपासना ने शादी

5/5
2012 में की थी राम चरण-उपासना ने शादी

राम चरण और उपासना ने 2012 में शादी की थी. उपासना कोनिडेला ने जून 2023 में बेटी क्लिन कारा को जन्म दिया था. 2013 में दिए एक इंटरव्यू में राम चरण ने खुलासा किया था कि उपासना को कई बार मेरे और मां सुरेखा के बॉन्ड और ऑन स्क्रीन इंटिमेसी से जलन होती है. राम ने बताया था कि गैर फिल्मी बैक ग्राउंड होने की वजह से फिल्मों में काम करने के बारे में जानने में उपासना को थोड़ा वक्त लगा था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़