Advertisement
trendingPhotos2246817
photoDetails1hindi

PHOTOS: काला चश्मा लगाकर कहर लगीं माधुरी, उर्मिला की अदाओं ने चलाई दिलों पर छुरियां, कौन पड़ा किस पर भारी?

Madhuri Dixit Vs Urmila Look:  56 साल की माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और 50 साल की उर्मिला मातोंडकर का 'डांस दीवाने' के सेट पर आमना सामना हुआ. धक धक गर्ल पिंक लहंगा चोली और चेहरे पर काला चश्मा लगाकर लोगों के दिलों से खेलती नजर आईं, तो वहीं उर्मिला ऑफ व्हाइट कलर की लॉग ड्रेस पहनकर लोगों के दिलों पर छुरी चलाती दिखीं. देखिए दोनों हसीना का कहर वाला लुक और बताइए कि कौन किस पर भारी पड़ा.

पिंक लहंगा चोली

1/5
पिंक लहंगा चोली

56 साल की माधुरी दीक्षित का पिंक कलर का लहंगा चोली पहनकर और चेहरे पर काला चश्मा लगाकर जैसे ही 'डांस दीवाने' के सेट के बाहर स्पॉट हुईं तो लोगों के दिलों की धड़कन पलभर में बढ़ा गईं.

 

आग लगा रही तस्वीरें

2/5
आग लगा रही तस्वीरें

गले में हार और कानों में झुमके पहनकर माधुरी ने कैमरे के सामने अपने हुस्न से लोगों को ऐसा इंप्रेस किया कि फोटोज सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं. 

लुक के दीवाने लोग

3/5
लुक के दीवाने लोग

इन फोटोज को क्लिक करवाते वक्त माधुरी ने अपने चेहरे पर ऐसी मुस्कान लाईं कि मानों हर कोई उनके इस लुक का दीवाना हो गया.

 

उर्मिला का कहर

4/5
उर्मिला का कहर

माधुरी के साथ ही सेट पर उर्मिला मातोंडकर दिखीं. उर्मिला ने लॉग ऑफ व्हाइट कलर का लॉग सूट पहना जिस पर गोल्डन धागे से काम हुआ है. इस डिजाइनर लॉग सूट को पहनकर उर्मिला ने भी अदाओं से लोगों को घायल कर दिया.

माधुरी-उर्मिला की टक्कर

5/5
माधुरी-उर्मिला की टक्कर

फोटोज में उर्मिला और माधुरी दोनों एक दूसरे को कड़ी टक्कर देती नजर आईं. दोनों ने लुक्स से और नैनों से ऐसा कहर ढाया कि फैंस दोनों को देखकर मुरीद हो गए.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़